Home » बॉलीवुड » sandeep nahar brother reveals actor locked himself before he commit suicide
 

संदीप नाहर ने आत्महत्या करने से पहले खुद को किया था कमरे में बंद, पत्नी से हुआ था झगड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2021, 15:56 IST

बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर Sandeep Nahar के आत्महत्या के बाद अब उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक निधन के कुछ समय पहले उनकी पत्नी कंचन के साथ जबरदस्त झगड़ा हुआ था जिसके बाद से उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था. ये भी बताया जा रहा है कि संदीप ने जिस वक्त खुदकुशी की उनकी पत्नी तब दूसरे कमरे में थी. इस बात की जानकारी संदीप के भाई मनीष ने दी है.

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान एक्टर के भाई ने बताया, ' जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन संदीप और कंचन का झगड़ा हुआ था. संदीप ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और कंचन को कहा था कि कोई डिस्टर्ब ना करे.इसके बाद कंचन भी दूसरे कमरे में चली गई थी. अगर कंचन ने ये वीडियो पहले देख लिया होता तो वो संदीप को बचा लेती. '


Bigg Boss 14: पति को लेकर राखी सावंत ने किया खुलासा, बोली- एक भी खुशी उससे नहीं पाई

 

भाई ने ये भी बताया, ' संदीप और कंचन की लव मैरिज हुई थी, दोनों पहले रिलेशनशिप में थे उसके बाद उन्होंने शादी की थी. दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. ' भाई ने कहा कि हमने संदीप के मौत के बारे में अभी तक मां को नहीं बताया है.' एक्टर के भाई ने ये भी कहा कि संदीप के मौत के बारे में अभी तक मां को नहीं बताया है.

पुलिस के मुताबिक संदीप को उनकी पत्नी और दोस्तों ने बेडरूम के पंखे से लटकता पाया था. उन्होंने नाहर को नीचे उतारा और गोरेगांव के अस्पताल ले गए. यहां पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि संदीप के बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद था. उनकी पत्नी ने दरवाजा खटखटाया, जब जवाब नहीं मिला तो दोस्तकों, फ्लैट के मालिक और चाबी बनाने वाले को बुलाया. पुलिस अफसर ने बता.या कि दरवाजा आखिर में डुप्लिकेट चाबी से खोलना पड़ा.

पिता के ऑटो से फेलिसिटेशन सेरेमनी में पहुंची मिस इंडिया-2020 की रनर अप मान्या सिंह, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे भावुक

First published: 18 February 2021, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी