Home » बॉलीवुड » Sania Mirza talks about romance rumours with Shahid Kapoor on koffee with karan
 

शाहिद कपूर से अफेयर के सवाल पर सानिया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 14:43 IST

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में ​फरा​ह खान और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने शिरकत की. इस चैट शो में फराह खान और सानिया मिर्जा ने दोस्ती और अपनी जिदंगी से जुड़ी कई बातों को शेयर किया. 

इस दौरान दोनों ने करण के सवालों के मजेदार जवाब दिए. करण जौहर ने सानिया मिर्जा से पूछा कि क्या किसी बॉलीवुड स्टार ने उन्हें अप्रोच नहीं किया. 

इस पर सानिया ने कहा उनके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ. करण ने सानिया से पूछा की उनको और शाहिद को लेकर कुछ अफवाहें थीं, वह सही थी या नहीं. इसके बाद करण ने एक बार फिर सानिया से मजेदार सवाल किया कि वह किसको मारना चाहेंगी, किस से शादी ​करना चाहेंगी और किस को डेट करना चाहेंगी. 

इस सवाल के आॅप्शन में करण ने उन्हें तीन नाम बताए पहला रणवीर सिंह, रणबीर कपूर या शाहिद. सानिया ने करण के इस सवाल का जवाब हंसते हुए देते हुूए कहा कि वह रणवीर सिंह को डेट करना चाहेंगी, रनबीर कपूर से शादी और शाहिद को मारना चाहेंगी. 

इस पर सानिया ने कहा कि इतना समय हो गया है और उन्हें ऐसा कुछ याद नहीं है. सानिया ने कहा वह बहुत ट्रैवल करती हैं, ऐसा नहीं हो सकता. 

गौरतबल है कि सानिया मिर्जा को लेकर काफी पहले खबरें आई थी कि वह शाहिद कपूर को डेट कर रहीं थी. आपको बता दें कि सानिया आैर शाहिद के बीच अफेयर की खबरें उस दौरान आई थी जब शाहिद और करीना का ब्रेकअप हुआ था. 

First published: 7 February 2017, 14:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी