Home » बॉलीवुड » sanjana sanghi talks about sushant singh rajput metoo allegations
 

सुशांत सिंह पर लगे MeToo आरोपों पर बोली एक्ट्रेस संजना संघी, कभी नहीं हुई ऐसी कोई घटना

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2020, 12:58 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन के बाद दिन पर दिन एक नया पहलू सामने आ रहा है. जहां एक ओर उनके डिप्रेशन की वजह बॉलीवुड में नेपोटिज्म के चलते बताई जा रही है तो वहीं अब ये स्टोरी भी सामने आ रहीं हैं कि सुशांत का मीटू मूवमेंट में नाम आया है. जिसमें कहा गया कि उन्होंने दिल बेचारा की को-एक्टर संजना संघी sanjana sanghi के साथ बदतमीजी की है. हालांकि इस मामले पर अब संजना का बयान सामने आया है.

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में संजना ने कहा, ' सबको लगता है कि इसके चलते सुशांत को परेशानी हुई लेकिन मैं भी उतना ही ज्यादा परेशान थी. हमें अपना सच पता था. मुझे पता है कि वो मेरे लिए क्या मायने रखते थे और सुशांत को भी पता था कि हम दोनों की बॉन्डिंग कैसी है और यही मायने रखता है. हम लोग रोज सेट पर शूटिंग के लिए होते थे. जब एक दो ऐसे आर्टिकल आते हैं तो आप ध्यान नहीं देते हैं. '


अपने इंटरव्यू में संजना ने कहा, ' इस तरह की कहानियों ने कभी भी सुशांत के साथ उनकी दोस्ती को खराब नहीं होने दिया. हम दोनों के बीच में कभी भी कुछ नहीं बदला क्योंकि कोई ऐसी अप्रिय घटना हुई ही नहीं थी. '

संजना ने आगे कहा कि हम सब सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को विश्वास दिलाए कि हमारे बीच सब ठीक है? हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे लेकिन जब ऐसी खबरें आई थीं तो हमें थोड़ा अजीब लगा कि आखिर लोगों के सामने सच कैसे रखे ये अजीब स्थिति थी.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले पर मुंबई पुलिस को संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा के बयानों में मिला अंतर

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. उनके अचानक निधन की खबर ने उनके फैंस का दिल टूट गया. हर किसी से मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों किया. 

मुंबई पुलिस ने 10 घंटे की फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से पूछताछ, निगेटिव आर्टिकल लिखने का आरोप

First published: 22 July 2020, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी