Home » बॉलीवुड » Sanjay dutt 1993 bomb blast case: Parveen Babi said she has evidence against sanju that he is including in Mubai blast
 

संजय दत्त ब्लास्ट केस: जब इस एक्ट्रेस ने कहा था, 'मेरे पास संजय के खिलाफ हैं सबूत'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 10:56 IST

एक हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म 'संजू' ने जहां कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म के रियल एक्टर संजय दत्त से लेकर एक्टर रणबीर कपूर की लाइफ के कई राज या यूं कहे कि उनकी लाइफ के ऐसे पहलू खुलकर सामने आ रहे हैं जो शायद ही कोई जानता हो. फिल्म में संजय की लाइफ से जुड़े ड्रग्स और बम ब्लास्ट के पहलूओं को खास तौर से फिल्माया गया है. इसी से जुड़ी संजय की लाइफ के बारे में एख बात आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

 

जब संजय दत्त के साथ साल 1993 में मुंबई बम ब्लास्ट के बात एके-56 रखने के आरोप लगे थे और उनको इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया गया था. इस दौरान संजय दत्त को लोग बेगुनाह कह कर उनके जेल से बाहर आने के लिए दुआ कर रहे थे. उसी वक्त बॉलीवुड एक्ट्रेस परवीन बॉबी ने संजय के खिलाफ ये दावा किया था कि उनके पास संजय दत्त के बम ब्लास्ट से जुड़े सबूत है. 

 

परवीन ने खुद जज पी.डी कोड़े को लेटर लिखा था और ये बात बताई थी. इसके बाद जज ने सबूत अदालत मंगाए थे लेकिन परवीन अदालत नहीं पहुंची थी और उन्होंने ये कहा था कि एक कमिश्नर नियुक्त कर उनके घर से सबूत मंगवा लिए जाए. परवीन के अनुसार उस वक्त उनके ऐसा कहने की वजह थी कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी. इसके बाद से कोई भी खबरें सामने नहीं आई थी.

फिलहाल, अगर फिल्म 'संजू' की बात करें को फिल्म का कुल कलेक्शन 167 करोड़ रुपये का हो गया है और इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

First published: 5 July 2018, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी