Home » बॉलीवुड » sanjay dutt and nargis fakhri upcoming film torbaaz shooting photos viral on social media
 

ये है संजय दत्त की आने वाली फिल्म, देखें तसवीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2018, 18:05 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की एक तरफ तो बायोपिक बन रही है तो वहीं दूसरी तरफ संजय खुद एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. अगर फिल्म 'संजू'की बात करें तो इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को देख कर कोई नहीं कह सकता कि इस फिल्म में संजय की जगह रणबीर कपूर संजय का रोल निभा रहे हैं. एक्टर संजय दत्त इन दिनों फिल्म 'टोरबाज' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में संजय के साथ एक्ट्रेस नरगिस फाखरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म 'टोरबाज' डायरेक्टर गिरीश मलिक के निर्देशन में बन रही हैं.

 

इस फिल्म में संजय दत्त एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभाएंगे, जो कि युद्ध के बच्चों को उम्मीद की किरण देना चाहता है.'टोरबाज'अफगानिस्तान में स्थित है और ये एक आत्मघाती बच्चों की कहानी है, जिन्हें ये शिक्षा मिली है कि मरने के बाद जन्नत मिलती है. संजय दत्त इस फिल्म की शूटिंग किर्गीस्तान में करने के लिए गए हुए है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज़ डायरेक्टर गिरीश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 

Welcome to Krgyzstan #torbaazfilm #Sanjaydutt #girishmalik #filmdirector

A post shared by Girish (@girish_malik) on

इसके पहले संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म संजय दत्त के जेल से आने के बाद पहली फिल्म थी और फिल्म 'टोरबाज' दूसरी फिल्म होगी. इसके अलावा संजय दत्त की लाइफ स्टोरी पर आधारित फिल्म 'संजू'के रिलीज होने का सभी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में संजय दत्त का रोल एक्टर रणबीर कपूर निभा रहे हैं. रणबीर के अलावा इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं.

First published: 30 May 2018, 18:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी