Home » बॉलीवुड » sanjay dutt autobiography Published 26 july 2018 With the help of Harpercollins
 

'संजू' के बाद इस दिन आएगी संजय दत्त की आत्मकथा, खुलेंगे कई बड़े राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 19:06 IST
(File Photo)

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के जीवन के उपर बनी फिल्म संजू को लोगों ने काफी पसंद किया है, लेकिन इस फिल्म में उनकी जिंदगी के कुछ हिस्सों को दिखाया गया है. लेकिन अब उनकी पूरी जिंदगी के बारे में जानने के लिए आपको एक साल का और इंतजार करना होगा. बता दें कि संजय दत्त साल 2019 में अपने जन्मदिन 29 जुलाई  पर हार्पर कॉलिन्स के सहयोग से अपनी आत्मकथा प्रकाशित करेंगे.

संजय ने एक बयान में कहा, "मैंने एक असाधारण जीवन जिया है जो उतार-चढ़ाव, सुख और दुख से भरा है. मेरे पास आपको बताने के लिए कई रोचक कहानियां हैं जो मैंने आज से पहले कभी नहीं बताईं. मैं अपनी यादें और एहसास आपसे बांटने के लिए बहुत उत्साहित हूं."

बता दें कि वैसे तो उनके जीवन के उपर कई किताबें प्रकाशित हो चुकीं हैं लेकिन इस किताब में आपको संजय का फिल्म रॉकी से डेब्यु और उनकी मां नरगिस दत्त को खोने के समय की स्थिति, नशे से लड़ाई, कई महिला मित्रों से अलगाव, कानून का सामना और जेल के अलावा पिता सुनील दत्त से नजदीकी, प्रसिद्धि, शरीर, बड़े पर्दे पर वापसी और पारिवारिक जीवन के बारे में अच्छे तरीके से जान पाएंगे.

वहीं, प्रकाशक 'हार्पर कॉलिन्स इंडिया' के अनुसार, पाठक किताब पढ़ने के बाद संजय की आत्मा से रूबरू होंगे. हाल ही रिलीज हुई उनकी बॉयोपिक का कारोबार कर लिया है और इस फिल्म को फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया था. फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था और कई किरदार निभाते हुए अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएं हैं.

ये भी पढे़ं: ऐश्वर्या राय ने शेयर की अपनी बेटी आराध्या की Adorable फोटो, लिखा-'मेरी परी'

First published: 11 July 2018, 19:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी