Home » बॉलीवुड » sanjay dutt biopic film release date announced dutt biopic release on 29 June this year tiger shroff film Baaghi 2 release on 30 march
 

'बागी' टाइगर ने संजय दत्त की बॉयोपिक को रिलीज से पहले दिया ये झटका

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2018, 16:22 IST

गुरुवार को बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'बागी 2' की रिलीज डेट का ऐलान हुआ था. लेकिन इसके बाद सभी के मन में एक डर था कि कहीं एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म का मुकाबला संजय दत्त की बायोपिक से होगा. क्योंकि 'बागी-2' की रिलीज डेट 30 मार्च रखी गई थी. अगर ऐसा था तो संजय दत्त की बायोपिक फिल्म से इसका टकराव होता क्योंकि पहले इसकी रिलीज डेेट भी यही थी.

 

बहरहाल अब संजय दत्त की बायोपिक की रिलीज को पूरे तीन महीने के लिए टाल दिया गया है. इसके बाद फिल्म बागी 2 और दत्त की बायोपिक के मेकर्स को राहत की सांस मिली है. अब इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की गई है और कहा गया है कि संजय दत्त की बायोपिक 29 जून को रिलीज होगी. इसके बाद दोनों ही फिल्मों की राह आसान हो गई है. अगर ये फिल्में साथ में रिलीज होतीं तो निश्चित रूप से इन फिल्मों के बिजनेस पर असर पड़ता.

बता कि संजय दत्त की बायोपिक को विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी की हिट जोड़ी बना रही है. फिलहाल इस फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है. लेकिन एक बात जरूर है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर संजू बाबा के किरदार में हैं, जिसके लिए रणबीर कपूर ने बहुत मेहनत की है. इस बायोपिक को फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहा है.

वहीं, टाइगर श्रॉफ अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ बागी 2 में पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. साथ ही इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अहमद खान के कंधों पर है. ये फिल्म टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' का दूसरा भाग है, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आईं थीं.

First published: 5 January 2018, 16:22 IST
 
अगली कहानी