Home » बॉलीवुड » sanjay dutt cancer sanju baba apply visa for new york
 

न्यूयॉर्क के जिस अस्पताल में नरगिस का हुआ था कैंसर का इलाज, वहां ट्रीटमेंट के लिए संजय दत्त हो सकते हैं भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2020, 15:56 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त sanjay dutt इन दिनों फेफड़ो के कैंसर से जूझ रहे हैं. उन्हें एडवांस्ड स्टेज का लंग्स कैंसर है. अभी तक खबरे आ रही थीं कि संजय दत्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ही इस बीमारी का इलाज कराएंगे. लेकिन अब खबर आ रही है कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क जा सकते हैं.

एक सोर्स ने मिड डे को बताया कि संजय दत्त ने न्यूयॉर्क के लिए वीजा अप्लाई किया था. हालांकि, 1993 मुंबई ब्लास्ट में शामिल होने की वजह से संजय दत्त को वीजा मिलने में दिक्कत आ रही थी.लेकिन सौभाग्य से संजय दत्त के एक दोस्त ने मेडिकल ग्राउंड के आधार पर पांच साल के वीजा में मदद की. संजय दत्त जल्द ही मान्यता और बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क रवाना हो सकते हैं. जहां वो Memorial Sloan Kettering Cancer Centre में अपना इलाज करवाएंगे.' इस केस में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का पैंक्रियाटिक कैंसर का इलाज भी इसी अस्पताल में चला था.


बताते चलें कि स्वास्थ्य बिगड़ने पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था- ' दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें. आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा.'

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया एक्टर के साथ का वीडियो, कहा- 'भाई मुझे गले लगाकर रोए थे'

गौरतलब है कि संजय दत्त के कैंसर वाली खबर से फैंस काफी दुखी हैं. संजय के जल्द ठीक होने की हर कोई दुआ कर रहा है. वहीं संजय दत्त के प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो उनके हाथ फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. जिसके चलते हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ट्रेलर रिलीज आज ही रिलीज हुआ है. ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में संजय के अलावा आलिया, पूजा और आदित्य रॉय कपूर हैं.

सैफ अली खान लिखने जा रहे हैं अपनी आत्मकथा, कई बातों का करेंगे खुलासा

First published: 25 August 2020, 15:56 IST
 
अगली कहानी