Home » बॉलीवुड » Sanjay Dutt daughter trishala dutt competes master degree from hofstra university New York see convocation pics
 

संजय दत्त की बेटी बनीं स्टार डॉटर्स में सुपरस्टार, अर्जित की ये खास उपलब्धि

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 12:41 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त फिल्म इंडस्ट्री की उन पॉपुलर स्टार डॉटर्स में शुमार हैं जो अपने पहनावे से लेकर अपनी चहलकदमी के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड में तमाम स्टार डॉटर ऐसी हैं जो जल्द फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं और कई डॉटर्स ने कर भी लिया है.

वहीं, संजय दत्त की बेटी त्रिशला उन सब से अलग है. त्रिशला खुद को ग्लैमर की दुनिया से दूर रखना पसंद करती हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन अभी हाल ही में संजू की बेटी त्रिशला ने फैंस के साथ अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा अचीवमेंट शेयर किया है.

आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि स्टार्स के बच्चों के बीच बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने की होड़ मची होती है और जल्द से जल्द बच्चे अपने मां-बाप की तरह स्टार बनना चाहते हैं लेकिन त्रिशला का कुछ और ही सोचना हैं. यहां तक कि
इनमें से कुछ तो 10वीं या 12वीं की पढ़ाई के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख लेते हैं.

10वीं या 12वीं ही नहीं कुछ तो स्टडी को बीच में ही छोड़कर फिल्मों की तरफ रुख कर लेते हैं. लेकिन संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने 10वीं, 12वीं या ग्रेजुएशन ही नहीं बल्कि मास्टर डिग्री भी हासिल कर ली है, जिसको लेकर वह बहुत ही एक्साइटेड हैं. इतना ही नहीं, त्रिशला अगले चार सालों में डॉक्टरेट की पढ़ाई भी करने जा रही हैं.

 

देश से दूर न्यूयॉर्क में रह कर हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही त्रिशला ने हाल ही में इस अचीवमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. त्रिशला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर यूनिवर्सिटी कन्वोकेशन सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं. इस खास मौके पर त्रिशला के लिए एक अनोखा केक भी तैयार किया गया. इस केक की खास बात ये है कि इस केक में उनके सब्जेक्ट्स का जिक्र हुआ है.

आपको बता दें, त्रिशला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो त्रिशला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. साल 2014 में त्रिशला ने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं.

First published: 21 May 2018, 12:41 IST
 
अगली कहानी