Home » बॉलीवुड » Sanjay Dutt die heart fan Nishi Harishchandra Tripathi gives her all property to actor Sanjay Dutt
 

महिला फैन ने संजय दत्त के नाम किया अपना बैंक लॉकर और अकाउंट, संजू बाबा ने उठाया ये कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2018, 16:48 IST

बॉलीवुड स्टार्स के प्रति दीवानगी का आलम ये है कि एक फैन ने अपनी सारी जायदाद तक एक्टर के नाम कर दी. फैन की दीवानगी का ये ताजा मामला बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त से जुड़ा है. दरअसल, संजू बाबा की एक महिला फैन ने अपनी जायदाद उनके नाम की है. हालांकि ये फैन अब इस दुनिया में नहीं है, उसने मरने से पहले अपना बैंक अकाउंट और बैंक लॉकर संजय दत्त के नाम कर दिया है.

 

बता दें कि मालाबार हिल की रहने वाली निशी हरिश्चंद्र त्रिपाठी ने अपनी वसीयत मरने से पहले संजय दत्त के नाम कर गई. संजय दत्त को इसके बारे में तब पता चला जब बैंक ऑफ बड़ौदा ने इसकी जानकारी दी. इस बात को सुनकर वह हैरान रह गए. हालांकि संजय दत्त ने फैसला किया है कि वह निशी द्वारा दी गई प्रॉपर्टी को वापस परिजनों को सौंप देंगे.

ये भी पढ़ेंः रजनीकांत की फेसबुक और इंस्टाग्राम पर धमाकेदार इंट्री, कहा- उन्हें बता दो, मैं आ गया हूं

संजय दत्त ने इस बारे में बैंक ऑफ बड़ौदा के वालकेश्वर ब्रांच को चिट्ठी भी लिखी है. इस चिट्ठी में संजय दत्त ने बैंक से रिक्वेस्ट की है कि जो भी प्रॉपर्टी मालाबार हिल निवासी निशी हरिश्चंद्र त्रिपाठी ने उनके नाम की है वो उनके परिजनों को सौंप दी जाए. हैरानी भरी बात तो ये है कि कि संजय दत्त निशी त्रिपाठी से कभी मिले तक नहीं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 29 जनवरी को संजय दत्त को पुलिस ने फोन किया. पुलिस ने फोन पर कहा कि निशी हरिश्चंद्र त्रिपाठी का निधन हो गया है. संजय दत्त का जवाब आया तो मैं क्या करूं? इसके बाद पुलिस ने उनको बताया कि 62 साल की निशी त्रिपाठी ने अपना लॉकर और बैंक अकाउंट उनके नाम कर दिया है. क्योंकि वो आपकी फैन थी.

कानूनी प्रक्रिया की वजह से अभी तक निशी के बैंक का लॉकर खोला नहीं गया है. हालांकि संजय दत्त ने साफ कर दिया गया है कि उन्हें निशी का कुछ भी नहीं चाहिए. लेकिन निशी के वजह से उसके घरवाले हैरान है कि उसने बिना बताए ये सब कर दिया.

ये भी पढ़ेंः एक घंटे बिना सेक्स के नहीं रह सकती ये एक्ट्रेस- आयुष्मान खुराना

वहीं, संजय दत्त ने इस बारे में कहा, "हमें कई फैन मिलते हैं, जो अपने बच्चों का नाम हमारे या हमारी फिल्मों के किरदार के नाम पर रखते हैं. कई फैंस रास्ते में गिफ्ट पकड़ा देते हैं. लेकिन इस बार जो हुआ उससे तो मैं हैरान रह गया. मुझे कुछ नहीं चाहिए. मैं तो निशी को जानता तक नहीं हूं. मैं इस बारे में कुछ भी कहने की हालत में नहीं हूं. यह मेरे लिए बहुत खास और अजीब अनुभव रहा."

First published: 7 March 2018, 16:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी