Home » बॉलीवुड » Sanjay Dutt ex-wife rhea pillai shocked after watching film sanju and film enters in top 8 bollywood film
 

'संजू' देख संजय दत्त की एक्स-वाइफ रिया हो गईं हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 11:34 IST

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'संजू' के रिलीज होने के पहले और बाद में संजय दत्त की लाइफ से जुड़े कई किस्से सामने आए. इसके साथ ही फिल्म ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है और इस सक्सेस से जहां एक और एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर हिरानी काफी खुश हैं. तो वहीं इस फिल्म को देखकर कोई हैरान तो कोई दुखी है. इस फिल्म को देखने के बाद हैरान होने वाली शख्स कोई और नहीं बल्कि खुद संजय की पत्नी रिया पिल्लई हैं.

 

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई ने संजय दत्त की बायोपिक पर बनी फिल्म 'संजू' देखकर हैरान होने वाला रिएक्शन दिया है. इस रिएक्शन का सीधा सा मतलब ये था कि फिल्म 'संजू' में रिया का कहीं भी जिक्र नहीं हैं और वो फिल्म से पूरी तरह से गायब है. बता दें कि रिया संजय की पहली पत्नी है और इन दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी लेकिन रिश्तें में आई कड़वाहट के चलते इन दोनों ने साल 2008 में तलाक ले लिया था.




इसके बाद अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो जहां एक तरफ रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का घरेलू कलेक्शन 275 करोड़ हो चुका है तो वहीं इसने टॉप-8 वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली बॉलीवुड फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है, जो कि रणबीर कपूर के लिए माइलस्टोन है. इससे पहले फिल्म बॉलीवुड की टॉप-10 फिल्मों में शामिल थी लेकिन आज फिल्म ने टॉप-8 की लिस्ट में खुद को शामिल कर लिया है. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सिर्फ 11 दिनों में 460 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. इसके साथ ही फिल्म ने सलमान की 'रेस 3' के साथ ही आमिर खान की 'धूम 3' को भी पछाड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- अब तक छप्पन' के असिस्टेंट डायरेक्टर आलोक ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

First published: 12 July 2018, 10:37 IST
 
अगली कहानी