Home » बॉलीवुड » Sanjay dutt gets emotional and hug Ranbir kapoor after watch his biopic Sanju box office collection record
 

हिरानी ने किया खुलासा-'संजू' देख ऐसा हो गया था संजय दत्त का हाल, रणबीर को दी 'जादू की झप्पी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 11:24 IST

शुक्रवार 29 जून को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में नए रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं. फिल्म 'संजू' को रिलीज हुए अभी तीन दिन हुए हैं इतने कम समय में ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इतना ही नहीं फिल्म 'संजू' ने अपनी लागत भी तीन दिन में निकाल ली है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'संजू' ने तीन दिन में करीब 117 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

क्रिटिक्स ही नहीं फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स को भी फिल्म 'संजू' पसंद आ रही है और लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस बीच जिस शख्सियत पर ये बायोपिक फिल्म बनी है उनका रिएक्शन भी लोग जानना चाहते हैं. इस बात के लिए हर एक फैन और जो भी संजय दत्त को चाहता है वह रीयल 'संजू' के रिएक्शन को जानना चाहते हैं. अब इस बात का खुलासा भी हो गया है कि अपनी बायोपिक 'संजू' को देखकर संजय दत्त का रिएक्शन क्या था.

दरअसल, एक इंटरव्यू में फिल्म 'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बताया है कि संजय दत्त को फिल्म 'संजू' कैसी लगी और उनका क्या रिएक्शन था. इस बात को लेकर उन्होंने कहा, "संजय दत्त को फिल्म 'संजू' बहुत पसंद आई. जब हमने संजय दत्त को ये फिल्म दिखाई तो उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक थे. फिल्म खत्म होने के बाद वे लगातार रो रहे थे."

हिरानी ने आगे बताया, " फिल्म 'संजू' खत्म होने बाद संजय ने रणबीर कपूर की ओर देखा और उन्हें कस के गले से लगा लिया. वे थोड़ी देर तक रणबीर कपूर को सीने से ही लगाए रहे. ये झप्पी बड़ी कमाल की थी.'' वैसे भी सिर्फ संजय दत्त ही अकेले ऐसे नहीं हैं जो ये फिल्म देखकर रो पड़े हों. संजू में कई ऐसे मूमेंट हैं जो दर्शकों की आंखें भी नम कर देते हैं. बता दें कि फिल्म 'संजू' को बी-टाउन सेलेब्स का भी भरपूर प्यार मिल रहा है.

First published: 2 July 2018, 11:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी