Home » बॉलीवुड » sanjay dutt going to shoot for saheb biwi aur gangster 3 this diwali bollywood news
 

'भूमि' के Box Office पर फेल होने के बाद परेशान संजू बाबा करेंगे ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2017, 10:37 IST

बॅालीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त को हाल ही में रिलीज हुर्इ फिल्म भूमि से काफी उम्मीद थी. लेकिन फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन नहीं टिक पाई.

लगता है इस बात से संजय काफी दुखी हैं. जेल से छूटने के सालों बाद ये उनकी कमबैक फिल्म थी जो की कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसी वजह से खबर आई है की संजय दत्त जल्द से जल्द अपनी नई फिल्म साहब बीवी और गैंग्सटर 3 की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं.

इस फिल्म में वे एक गैंग्सटर का रोल अदा कर रहे हैं. डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने फिल्म की शूटिंग को कुछ दिन पहले ही राजस्थान में शुरू किया है. डीएनए की एक खबर के अनुसार संजय दत्त ने फैसला लिया है कि वो इस फिल्म की शूटिंग लगातार करेंगे और दिवाली पर भी छुट्टी नहीं लेंगे.

सुनने में आया है कि फिल्म के मेकर्स तय वक्त पर ही फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म करना चाहते हैं. इसी के चलते फिल्म के सभी कलाकारों ने यह फैसला लिया है कि वो इस बार दिवाली पर छुट्टी नहीं लेंगे. इसकी जगह वो फिल्म को शूट करेंगे. इसका मतलब है कि अपने संजू बाबा इस साल दिवाली पर माही गिल, जिम्मी शेरगिल और बाकी कलाकारों के साथ साहब बीवी और गैंगस्टर 3 के सेट पर होंगे.

बता दें फिल्म साहब बावी और गैंगस्टर का ये तीसरा सीक्वेंस हैं. इससे पहले इसकी कहानी पर दो फिल्में पहले भी बन चुकी हैं. पिछली दो फिल्मों में रणदीप हुड्डा और इरफान खान जैसे कलाकारों ने गैंगस्टर का किरदार निभाया था. फिल्म में दोनों के इस गैंगस्टर अवतार की काफी तारीफ की गई थी.

First published: 5 October 2017, 10:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी