Home » बॉलीवुड » Sanjay Dutt is back in his comic avatar Will star in Blockbuster film
 

संजय दत्त ने साइन की 'ब्लॉकबस्टर' कॉमेडी फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2018, 11:28 IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त एक बार फिर से गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, संजय दत्त ने मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिॅल्म 'ब्लॉकबस्टर' के लिए हां कर दी है और फिल्म भी साइन कर ली है. संजय दत्त खुद मानते हैं कि कॉमेडी उनकी पसंदीदा शैली है, जिसमें वह अच्छा करते आए हैं और कर सकते हैं.

इस बारे में संजय दत्त ने कहा, "मुझे हमेशा कॉमेडी पसंद है. यह शैली मुझे सहज महसूस कराती है. 'ब्लॉकबस्टर' का स्तर बहुत बड़ा है और मल्टीस्टारर फिल्म हमेशा दर्शकों के साथ अच्छी तरह जुड़ पाती है." इसको लेकर फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि उनके लिए यह एक विशाल अवसर की तरह है.

 

फिल्म 'ब्लॉकबस्टर' के डायरेक्शन का जिम्मा अजय अरोड़ा और लवली अरोड़ा के कंधों पर पर है, वहीं फिल्म को संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस बाबत संदीप सिंह ने कहा कि संजय दत्त के साथ कॉमेडी फिल्म बनाना उनका सपना रहा है, जिन्हें वह प्यार से बाबा कहते हैं. यहां तक कि फैन भी संजय दत्त को संजू बाबा के नाम से बुलाते हैं.

फिल्म को डायरेक्ट कर रहे अजय और लवली ने कहा, "राजकुमार हिरानी से लेकर डेविड धवन तक जिस भी डायरेक्टर ने संजय के साथ शुरुआत की है, उसने शानदार सफलता हासिल की है. हम बहुत ही उत्साहित हैं, क्योंकि हम अपनी पहली फिल्म में संजय को डायरेक्ट करेंगे."

 

'ब्लॉकबस्टर' की ज्यादातर शूटिंग मॉरीशस में होगी और फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी. इस फिल्म को साजिद फरहाद ने लिखा है. आपको बता दें इससे पहले साजिद ने 'गोलमाल', 'हाउसफुल 2' और 'धमाल रिटर्न्‍स' जैसी फिल्मों को भी लिखा है. बता दें कि संजय दत्त की आखिरी फिल्म भूमि थी जो बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रही थी.

First published: 22 March 2018, 11:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी