Home » बॉलीवुड » Sanjay dutt reveals the story of his upcoming film Kalank and says it is family drama based film
 

संजय दत्त ने फिल्म 'कलंक' को लेकर कहा- फिल्म एक फैमिली ड्रामा है जो कि देश...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2018, 22:34 IST

बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी फिल्म के रिलीज तो कहीं उनके फ्लॉप होने की खबरें आती ही रहती हैं. फिलहाल, इन दिनों फैंस को इंतजार है एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ के रिलीज होने का. इस फिल्म में जहां संजय और माधुरी की जोड़ी से फैंस एक अरसे के बाद मुखातिब होंगे तो वहीं एक साथ पुराने और नए पीढ़ी के एक्टर साथ नजर आएंगे.

फिल्म कलंक की शूटिंग शुरू कर दी गई है तो वहीं हाल ही में एक्टर संजय दत्त ने जूम टीवी से खास मुलाकात के दौरान फिल्म के बारे में कई खुलासे किए है. जब संजय से फिल्म की कहानी के बारे में पूछा गया को संजय ने कहा,”यह दो परिवारों के बीच की एक इमोशनल कहानी होगी और एक तरह से ड्रामा फिल्म है. इसमें आपको हमारे देश की महत्ता देखने को मिलेगी और साथ ही दमदार किरदार नजर आएंगे.”

 

इसके आगे संजय ने बताया,”फिल्म कलंक की कहानी एक सामान्य फैमिली ड्रामा नहीं हैं इसमें कई सारे अलग रंग दर्शकों को देखने को मिलेंगे.”

इस फिल्म की घोषणा करण जौहर ने की थी और बताया था कि इस फिल्म को बनाने का सपना उनके पिता यश जौहर ने 15 साल पहले देखा था जिसे अब करण पूरा करने की तैयारी में हैं.

 

फिल्म के किरदारों की बात करें तो फिल्म में एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, किआरा आडवाणी और एक्टर वरूण धवन और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने पहली फिल्म से बॉलीवुड में जमाई धाक, 100 करोड़ी 'गोल्ड' के साथ इस खास क्लब में हुईं शामिल

फिल्म को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं करण जौहर साजिद नाडियावाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म साल 2019 में 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

First published: 28 August 2018, 22:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी