Home » बॉलीवुड » Sanjay dutt sister Namrata dutt after watched sanju and says about character paresh rawal and manisha koirala acting in the fillm
 

'संजू' देख संजय दत्त की बहन नम्रता बोलीं- मां और पापा का रोल कोई नहीं निभा सकता

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 12:09 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित फिल्म 'संजू' को लेकर इन दिनों दो पक्षों की तरह बातें हो रही हैं. जहां एक तरफ फिल्म 'संजू' और फिल्म में निभाए गए रोल और एक्टर रणबीर कपूर, विक्की कौशल और परेश रावल के किरदार की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे. तो वहीं इस फिल्म को लेकर एक बात सामने आई है और वो है कि फिल्म में परेश रावल का किरदार सुनील दत्त और मनीषा कोइराला का किरदार नरगिस के रुप में एक शख्स को पसंद नहीं आया.

 

आपको बता दें कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त हैं, जो कि फिल्म को देखने के बाद फिल्म के दो किरदारों से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. वेबसाइट स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में नम्रता दत्त ने संजय की लाइफ से जुड़े कई राज खोले साथ ही ये भी कहा,"मेरे लिए फिल्म पर कुछ भी कहना आसान नहीं लेकिन मैं ये कहूंगी कि फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर की एक्टिंग काफी शानदार थी." इसके आगे नम्रता दत्त कहती है,"फिल्म में संजू के ड्रग और जेल जाने तक कई बड़े हिस्से दिखाए गए हैं. उस दौरान पापा हमेशा ही संजू के साथ खए ढाल बनकर खड़े रहे थे. वो वक्त हमारे लिए आसान नहीं था."

 

जब बात किरदारों की आई तो नम्रता दत्त ने कहा,"मुझे फिल्म में पापा का रोल पसंद नहीं आया और पापा का रोल कोई नहीं निभा सकता. वो मेरे लिए मेरी फैमिली के लिए बेहद खास हैं." इसके आगे मां नरगिस के किरदार को लेकर नम्रता ने कहा,"बहुत मुश्किल है पापा मां का रोल निभाना, दोनों ही खुद में आइकॉनिक रोल हैं. इसके बाद भी फिल्म में दोनों के किरदार में दर्शकों को सभी को पसंद आए ये अच्छी बात है."

ये भी पढ़ें- 'संजू' देख संजय दत्त की एक्स-वाइफ रिया हो गईं हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन

संजय दत्त की लाइफ पर नम्रता ने कहा,"संजय में हर समय-समय के साथ बहुत बदलाव आए हैं. हमने बहुत बुरा वक्त साथ में देखा है और अगर आज पापा होते तो वो संजय को आजाद देखकर काफी खुश होते." इसके बाद अगर बात करें 'संजू' की तो फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ सबसे आगे चल रही है और बॉलीवुड की टॉप-8 की लिस्ट में शामिल हो गई है. फिल्म का कुल कलेक्शन 275 करोड़ रुपये हो गया है.

First published: 12 July 2018, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी