Home » बॉलीवुड » sanjay dutt talk on cancer diagnosis Video
 

Video: दुबई से लौटने के बाद सैलून में दिखे संजय दत्त, कहा- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2020, 8:58 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त Sanjay Dutt की अगस्त महीने में खबर आई थी कि वो स्टेज 4 लंग कैंसर से पीड़ित हैं. अब उन्होंने हाल ही में एक वीडियो में इस बीमारी को लेकर बात की है. जिसमें संजय दत्त ने ये भी कहा है कि वो इस बीमारी को हरा कर ही दम लेंगे. सोशल मीडिया पर संजय दत्त के इस वीडियो को फेमस हेयर स्टायलिस्ट आलिम हकीम ने पोस्ट किया है. वीडियो में संजय दत्त हेयर कट लेते हुए भी नजर आ रहे हैं.

शेयर किए गए वीडियो में संजय दत्त ने कहा- हाय. मैं संजय दत्त हूं. वापस सलून में आकर अच्छा लगा. मैंने हेयरकट कराया है. अगर आप देख पा रहे हैं तो मैं कहना चाहूंगा कि मेरी जिंदगी में एक नए घाव ने एंट्री ली है लेकिन मैं इसे हरा दूंगा. मैं इस कैंसर की बीमारी से जल्द निजाद पा लूंगा.


Nehu Da Vyah First Poster : नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत इस महीने की तारीख को करने वाली हैं शादी! सामने आया पोस्टर

 

वहीं इसके अलावा संजय दत्त ने ये भी बताया कि वो केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म के लिए दाढ़ी बढ़ा रहे हैं. उन्होंने कहा, ' मैं केजीएफ के लिए इसे बढ़ा रहा हूं. मैंने शेव किया था, लेकिन मुझे केजीएफ में अपने लुक के लिए इसकी जरूरत है, जिसे हम नवंबर में शुरु कर रहे हैं.

मैं फिर से सेट पर वापस आकर खुश हूं. कल शमशेरा के लिए डबिंग करूंगा, ताकि मजा आ जाए. वापस आकर अच्छा लगा. 'वो इस फिल्म में मेन विलेन अधीरा का रोल अदा कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा भी संजय दत्त के पास तमाम फिल्में हैं. जिसमें टोरबाज, भुज: द प्राइड ऑफ इंडियाऔर पृथ्वीराज जैसी फिल्में शामिल हैं.

वहीं इससे पहले संजय दत्त के कैंसर होने को लेकर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने एक आधिकारिक बयान रिलीज किया था.उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था - ' मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संदू के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं. हमें इस वक्त को पार करने के लिए ताकत और प्रार्थना की जरूरत है. पिछले वर्षों में परिवार बहुत कठिन समय से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा. '

मान्यता ने आगे लिखा था- साथ ही, यह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वो अटकलों और अनुचित अफवाहों पर विश्वास न करें, बल्कि अपने प्यार, गर्मजोशी और समर्थन से मदद करें. संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है.

आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है. हम आप सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह फिर से विजेता बनकर उभरेंगे. आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें.'

दिव्या दत्ता ने दी थी तनिष्क के विज्ञापन को अपनी आवाज, विज्ञापन हटाए जाने पर कही ये बात

First published: 15 October 2020, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी