Home » बॉलीवुड » Sanjay Dutt to star in Mahesh Bhatt’s Sadak 2 Alia Bhatt will in Female Lead Sadak 2 star cast Pooja Bhatt in supportig role
 

महेश भट्ट का ऐलान, संजय दत्त के साथ 'सड़क 2' में पूजा भट्ट नहीं ये एक्ट्रेस करेगी लीड रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 10:56 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क' के सीक्वल यानी 'सड़क 2' के एक राज से पर्दा उठ गया है. फिल्म 'सड़क 2' में लीड रोल में कौन होगा इसकी पुष्टि हो चुकी है. बता दें कि फिल्म 'सड़क' में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आई थीं.

महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में भलेे ही संजय दत्त और उनकी बेटी पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आई थीं. लेकिन इस बार फिल्म की लीड कास्ट में थोड़ा बदलाव किया है. हालांकि, इस बार भी लीड रोल में महेश भट्ट की बेटी ही है. लेकिन इस बार लीड एक्ट्रेस के लिए आलिया भट्ट का नाम फाइनल किया गया है.

इसके बाद एक बात साफ हो गई है कि संजय दत्त के साथ इस बार आलिया भट्ट 'सड़क 2' की लीड एक्ट्रेस होंगी. बता दें कि आलिया भट्ट ने बॉलीवुड अपने दम पर अपने करियर को खड़ा किया और इसी करियर को नई ऊंचाईयां दी हैं. हाल ही में उनकी आखिरी रिलीज़ फिल्म 'राज़ी' उन्हीं के दम पर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है.

इस जानकारी के सामने आने के बाद एक बात कन्फर्म हो गई है कि आलिया भट्ट पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के डायरेक्श में काम करेंगी. फिल्म 'सड़क 2' में लीड रोल में आलिया और संजय दत्त होंगे. ऐसा भी नहीं है कि साल 1991 में आई फिल्म 'सड़क' की फेम एक्ट्रेस पूजा भट्ट का इसमें कोई रोल नहीं होगा.

आपकी ये भी बता दें कि पूजा भट्ट फिल्म 'सड़क 2' में लीड रोल में तो नहीं लेकिन लेकिन वह डायरेक्टर की कुर्सी के अलावा सपोर्टिंग रोल में भी मौजूद रहेंगी. इससे पहले पूजा भट्ट ने संजय दत्त के साथ महेश भट्ट की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में संजय दत्त अपना शिवा वाला टैटू दिखाते नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ेंः 'यमला पगला दीवाना फिर से' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप, सनी देओल कर दिया ये बड़ा ऐलान

संजय दत्त, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' में इन एक्टर्स के साथ 'आशिकी 2' के फेम एक्टर आदित्य रॉय कपूर भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे. फिल्म 'सड़क 2' की रिलीज की बात करें तो इस फिल्म को मेकर्स 15 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में उतारने की तैयारी में हैं.

First published: 3 September 2018, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी