Home » बॉलीवुड » Sanjay dutt wife richa sharma sister ena sharma talk a interview on sanjay dutt and madhuri dixit relationship
 

'जिसने अपनी पत्नी का साथ नहीं दिया उससे माधुरी कैसे शादी कर सकती थी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 15:40 IST

बी-टाउन में संजय दत्त और धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के अफेयर की खबरें सभी ने सुनी होगीं लेकिन माधुरी ने इस बात को कभी नहीं स्वीकार किया है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहें हैं जिसके बारें में आपने कभी नहीं सुना होगा. दरअसल, संजय की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बहन एना शर्मा ने एक इंटरव्यू में संजय और रिचा के रिश्तों के बारें में कई बातें बताईं थीं.

बता दें कि संजय की पहली पत्नी रिचा शर्मा मेरिका में कैंसर का इलाज करा रही थीं और यहां पर उनके पति संजय और माधुरी दीक्षित के अफेयर की खबरों से पूरा मीडिया भरा हुआ था. लेकिन वह फिर अपना इलाज छोड़कर अपनी बेटी त्र‍िशाला के साथ तुरंत इंडिया वापस आ गईं. इस बात का जिक्र यासीर उस्मान ने अपनी किताब 'द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुडस बैड बॉय संजय दत्त' में ऋचा शर्मा की बहन एना शर्मा के एक इंटरव्यू की बात बताई है.

यासीर के अनुसार एना ने एक इंटरव्यू में कहा , "जब रिचा अमेरिका से लौटीं तो संजय उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव करने तक नहीं आए, जबकि उन्होंने संजय को दो बार फोन किया था. यदि संजय ऋचा को छोड़ने का प्लान बना रहे हैं तो ये रिचा के लिए बहुत मुश्क‍िल होने वाला है."

वहीं, जब उनसे माधुरी और संजय के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो इस सवाल पर उन्होंने कहा, " माधुरी बहुत अमानवीय हैं. माधुरी जिस भी पुरुष को चाहें, उसे पा सकती हैं. वे कैसे उस व्यक्त‍ि के साथ जा सकती हैं, जिसने अपनी पत्नी से इस तरह का व्यवहार किया है."

 

वहीं संजय ने इन बतों कों झूठा बताया था इस संबंध में संजय ने अपने ऑफिशियली ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, "अखबारों में मेरे बारे में छपने वाले अंश आंशिक रूप से मेरे पुराने इंटरव्यू के आधार पर आधारित होते हैं. उसके बाद सारी बातें अफवाह होती है. 1990 के दशक के अखबार और गॉसिप मैग्जीन में छपी ज्यादातर खबरें बस अफवाह हैं. अगली कार्रवाई के लिए मैं अपनी कानूनी टीम के साथ सलाह ले रहा हूं."

फिलहाल संजय के जीवन के ऊपर फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी एक फिल्म बना रहे जिसमें संजू के जीवन के कई राज सामनें आएंगे. इस फिल्म में संजय का किरदार रणबीर कपूर और संजय के पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभा रहे हैं. संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म संजू 29 जून को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें: सलमान की 'रेस 3' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, अब छूआ ये जादुई आंकड़ा

First published: 24 June 2018, 15:40 IST
 
अगली कहानी