Home » बॉलीवुड » sanjay dutt will also the part of upcoming Housefull franchise film housefull 4
 

अक्षय कुमार के साथ इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे संजय दत्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 12:53 IST

कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी अभी तक डायरेक्टर साजिद खान के निर्देशन में ही बनी है, जिसमें अभी तक के सभी पार्ट में एक्टर अक्षय कुमार और एक्टर रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आ चुके हैं. इस फ्रेंचाइजी के आने वाले अगले पार्ट में यानी 'हाउसफुल 4' की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन और पूजा हेगड़े जैसे कई स्टार नजर आएंगे. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस टीम में एक और एक्ट्रेस शामिल होने वाली है, जो कि फिल्म 'शादी में जरुर आना' की फेम एक्ट्रेस कृति खरबंदा हैं.

इसके बाद हाल ही में आई खबरों के मुताबिक इस फ्रैंचाइजी में एक्टर संजय दत्त भी दिखाई देंगे. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये फिल्म अगले साल 2019 में दीवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म 'हाउसफुल 4'में फिर से कॉमेडी का एक नया रुप आपको देखने को मिलेगा और इसी के साथ जुलाई 2018 से इसकी शूटिंग की तैयारियां शुरु हो जाएंगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा हैं.

 

इस फिल्म में जहां एक तरफ संजय दत्त और बॉबी देओल नए एक्टर होंगे तो वहीं अक्षय कुमार और रितेश देशमुख हर पार्ट की तरह ही इसमें किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'कलंक' की भी शूटिंग चल रही हैं, जिसमें वो एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के अपोजिट में किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. इसी के साथ संजय दत्त पर आधारित उनकी बायोपिक 'संजू' भी 29 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्र रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने पार्टी में पत‍ि आनंद को किया Kiss, रोमांटिक तस्वीरें वायरल

First published: 5 June 2018, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी