Home » बॉलीवुड » Sanjay Leela bhansali Deepika padukone film Padmaavat earned 500 crore include world wide collection, Padmaavat breaks many records
 

'पद्मावत' विवादों से हुई सुपरहिट, कमाई के मामले में छूआ जादुई आंकड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 16:55 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' को रिलीज हुए करीब 1 महीने का समय होने वाला है. बावजूद इसके फिल्म 'पद्मावत' ने देश के अलावा दुनिया में भी अच्छी कमाई की है और इसी तरह की अच्छी कमाई करने की आगे भी आशंका है. फिलहाल इस फिल्म की अब तक की कमाई चौंकाने वाली है.

दरअसल, बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने चौथे वीकेंड यानी 18 फरवरी तक फिल्म ने कमाई के जादुई आंकड़े को छू लिया है. बता दें कि फिल्म 'पद्मावत' ने अब तक करीब 500 करोड़ रुपए का बिजनेस करने में सफलता प्राप्त की है. हालांकि अभी फिल्म की कमाई एक करोड़ कम है लेकिन सोमवार 19 फरवरी को फिल्म 500 करोड़ रुपए कमा लेगी.

 

बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'पद्मावत' ने रविवार 18 फरवरी तक 499 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म 'पद्मावत' ने देशभर में 334 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है, जबकि इसकी ओवरसीज कमाई 165 करोड़ रुपए के करीब रही है.

 

गौरतलब है कि, 180 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म 'पद्मावत' लंबे समय तक विवाद में रही, इसके बाद सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई. यहां तक कि फिल्म भारत के तीन बड़े राज्यों में रिलीज नहीं हो सकी उसके बावजूद फिल्म ने पहले हफ्ते में 159.47 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, दूसरे हफ्ते फिल्म की कमाई 65.16 करोड़ रही, जबकि तीसरे हफ्ते में फिल्म ने 31 करोड़ कमाए और चौथे वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन 8 करोड़ रुपए रहा.

First published: 19 February 2018, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी