Home » बॉलीवुड » sanjay leela bhansali film padmaavat actor ranveer singh comments that khilji was monster, sultan alauddin khilji
 

रणवीर सिंह ने 'खिलजी' को बताया 'राक्षस', कमेंट हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2018, 17:24 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर हंगामा बदस्तूर जारी है. करणी सेना समेत तमाम राजपूती संगठन इसके विरोध में अड़े हुए हैं. यहां तक कि फिल्म के बैन को लेकर राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं.

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, शाहिद कपूर राजा रत्न सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे. लेकिन इन तीनों स्टार्स में सबसे ज्यादा मेहनत रणवीर सिंह ने की है और वह फिल्म में जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. लेकिन उन्होंने फिल्म में अपने इस किरदार को लेकर ट्विटर पर ऐसी बात कही है जो खूब वायरल हो रही है.

दरअसल, रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से अलाउद्दीन खिलजी के किरदार का एक कोलाज शेयर किया है. इसमें रणवीर सिंह द्वारा निभाए गए खिलजी के चरित्र की अलग-अलग तस्वीरें हैं. इसको शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "राक्षस, खिलजी, पद्मावत."

विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावत' आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज होनी लेकिन कई राज्यों सरकार को सेंसर बोर्ड से मिली अनुमति के बाद भी आपत्ति है. इसको लेकर फिल्म मेकर्स ने कहा है कि इस फिल्म पर भारतीयों को गर्व होगा.

First published: 22 January 2018, 17:24 IST
 
अगली कहानी