Home » बॉलीवुड » Sanjay leela Bhansali Film Padmaavat box office india collection is 225 crore, Padmaavat may breaks many records
 

'पद्मावत' की अब तक की कमाई है शानदार, तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2018, 16:30 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' अब बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस इंडिया के साथ विदेशो में भी कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. विदेशों में भी फिल्म 'पद्मावत' उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है.

 

बता दें कि रिलीज के दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने 46 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट की मानें तो, फिल्म 'पद्मावत' ने रिलीज के दूसरे मंगलवार को 5.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में सफलता प्राप्त की है. इसके बाद कमाई का आंकड़ा 200 करोड़ पार कर गया.

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'पद्मावत' की कुल कमाई 225.25 करोड़ रुपए हो गई है. करीब 200 करोड़ के बजट में बनी दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावत' ने रिलीज के पहले हफ्ते में 166.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं, दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने 46 करोड़ कमाए. जबकि इस सोमवार को फिल्म की कमाई 7 करोड़ रुपए रही.

 

इसी साल 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' अब तक राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई है. इस कारण फिल्म की कमाई में भी गिरावट देखी गई है. हालांकि, अब श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म 'पद्मावत' का विरोध बंद कर दिया है. इस बारे में कहा है कि फिल्म में राजपूती गौरव को दर्शाया गया है.

ये भी पढ़ेंः सलमान खान की एक और फिल्म की घोषणा, अगले साल क्रिसमस पर होगी रिलीज

इसके बाद मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म 'पद्मावत' जल्द इन तीन राज्यों में रिलीज होगी, जिसके बाद फिल्म शानदार कमाई कर सकेगी.

First published: 7 February 2018, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी