Home » बॉलीवुड » Sanjay leela Bhansali film Padmaavat glorifies Rajput's valour, says Karni Sena, Karni Sena withdraws protest against padmaavat
 

करणी सेना का नया ड्रामा, 'पद्मावत' को बताया राजपूतों की शान

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2018, 12:15 IST

खबरों की मानें तो अब करणी सेना फिल्म 'पद्मावत' का विरोध नहीं करेगी. शुक्रवार को करणी सेना ने ये घोषणा की है. कहा है कि फिल्म में राजपूतों की वीरता को दर्शाया गया है इसलिए अब उन्होंने फिल्म का विरोध नहीं करने का फैसला किया है. ऐसे में जाहिर है फिल्म मेकर भंसाली और इस फिल्म की स्टारकास्ट के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है.

 

इस फिल्म को लेकर श्री राजपूत करणी सेना के नेता योगेंद्र सिंह कटार ने कहा, ' करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह जी के निर्देशों के बाद फिल्म का विरोध नहीं करने को कहा गया है.'

ये भी पढ़ेंः शाहिद को हुई रणवीर से जलन, बोले- 'खिलजी' की भूमिका ज्यादा अच्छे से निभाता!

दरअसल करणी सेना के कुछ सदस्यों ने मुंबई में शुक्रवार 2 फरवरी को फिल्म देखी और पाया कि फिल्म में राजपूतों के गौरव, बलिदान और उनकी वीरता का वर्णन किया गया है. इसलिए हर राजपूत को इस फिल्म को देखने के बाद गर्व महसूस होगा.

 

अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की बात रखते हुए योगेंद्र सिंह ने बताया, 'फिल्म में दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच ऐसा कोई भी आपत्तिजनक सीन नहीं है जो राजपूती शान, मान और मर्यादा या भावनाओं को आहत करे. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए करणी सेना ने अपने विरोध के कदम वापस खींच लिए हैं. इतना ही नहीं अब करणी सेना फिल्म 'पदमावत' को राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज कराने का प्रयास करेगी.

First published: 3 February 2018, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी