Home » बॉलीवुड » sanjay leela bhansali film padmaavat song ghoomar release after some changes twitter users makes fun of Ghoomar song
 

VIDEO: 'पद्मावत' के 'घूमर' गाने में हुए बदलाव के बाद गाना रिलीज, लोगों ने इस तरह उड़ा मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2018, 12:45 IST

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को सेंसर बोर्ड ने कुछ बदलावों के साथ रिलीज की अनुमति दी थी. फिल्म की कहानी के अलावा कुछ और भी चीजों में सेंसर बोर्ड ने बदलाव करने का आदेश दिया था. फिल्म के गाने 'घूमर' में भी सेंसर बोर्ड ने बदलाव के निर्देश दिए थे जिसे देख और सुनकर आपको हंसी आ जाएगी.

 

फिल्म पद्मावत के गाने घूमर में हुए बदलावों पर शायद ही किसी की निगाह पड़े. क्योंकि इसमें बहुत बारीकी से बदलाव किए गए हैं और इन बदलावों के साथ फिल्म मेकर्स ने इस गाने को फिर से रिलीज किया है. दरअसल, इस गाने में नाचते हुई दिखाई दे रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कपड़ों में कुछ बदलाव किए गए हैं.

 

'पद्मावत' फिल्म के मेकर्स ने 'घूमर' नाम के इस गाने का नया वर्जन रिलीज किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण के घांघरे और चोली के बीच दिखने वाले हिस्से को कम्प्यूटर से स्पेशल इफेक्ट के जरिए दुपट्टे से ढाक दिया गया है. लेकिन सेंसर बोर्ड द्वारा कराए गए गाने में इस बदलाव के बाद सोशल मीडिया पर इस गाने का मजाया उड़ाया जा रहा है.

बदलाव के साथ रिलीज किया गया गाना

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की स्क्रीनिंग में मौजूद सीबीएफसी द्वारा बनाई गई 6 सदस्यीय कमेटी ने इस गाने में दीपिका के दिखने वाले बेली को ढकने या कट करने के लिए निर्देश दिए थे. जिसे मेकर्स ने बदलाव करने के बाद रिलीज किया है.

ये है पुराना वीडियो

First published: 21 January 2018, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी