Home » बॉलीवुड » sanjay leela bhansali releasing back to back five movies after padmavat success
 

'पद्मावत' के बाद संजय लीला भंसाली करेंगे नया धमाका, 1 साल में रिलीज करेंगे 5 फिल्में

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 16:52 IST

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने के बाद कॉन्फिडेंस लेवल आसमान पर है. ऐसा होना लाजमी भी है, क्योंकि इतने विवादों के बाद 'पद्मावत' रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म इसी साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी.

 

खबरों के अनुसार, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अब इस साल एक दो नहीं बल्कि 5 फिल्में रिलीज करने जा रहे हैं. खबर है कि पिछले कुछ वक्त में संजय ने एक के बाद एक कई एक्टर्स से मीटिंग की है. फिलहाल अभी तक फिल्म के नाम और स्टार कास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है.

 

डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के मुताबिक लिखा, संजय लीला भंसाली जहां एक फिल्म का खुद निर्देशन करेंगे, वहीं बाकी फिल्मों के साथ वह प्रोड्यूसर के तौर पर काम करेंगे. हालांकि, फिल्म डायरेक्टर होने के नाते वह क्रिएटिव वर्क पर भी अपनी नजर बनाए हुए हैं. कई एक्टर्स और टेक्नीशियन्स से भी अब तक इस बारे में मुलाकात कर चुके हैं. इसके अलावा संजय की फिल्मों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि एक्टर्स जानते हैं कि जब संजय उनकी पीछे एक गाइड के तौर पर खड़े हैं तो वे सुरक्षित हाथों में हैं. इतना ही नहीं वे सभी उनके साथ काम करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- हैप्पी बर्थडे' पर बोले अमिताभ- अंग्रेज़ हमारे देश में छोड़ गए,लेकिन हिन्दुस्तानी आज तक बने उसके गुलाम

First published: 24 May 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी