Home » बॉलीवुड » sanjay leela bhansali talk about aishwarya rai bachchan video viral
 

संजय लीला भंसाली का वायरल हो रहा थ्रो बैक वीडियो, ऐश्वर्या राय के बारे में कही थी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2020, 17:00 IST

संजय लीला भंसाली sanjay leela bhansali का एक पुराना वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है. जिसमें वो हम दिल दे चुके सनम फिल्म पर ऐश्वर्या के काम को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.
वीडियो में संजय लीला भंसाली ऐश्वर्या aishwarya rai के बारे में ये कहते हुए दिख रहे हैं कि उन्होंने फिल्म में अपने रोल के साथ पूरी तरह से न्याय किया है. ऐश्वर्या ने वो सब कुछ किया जो मुझे लगता है कि उन्होंने अपने रोल के लिए प्लान किया था.

संजय लीला भंसाली कहते हैं, ' फिल्म जिस तरह से आगे बढ़ रही थी, मैं देख रहा था कि ऐश्वर्या सब कुछ वैसा कर रही थीं जैसा उन्होंने अपने रोल के लिए प्लान किया था. मैं जैसा चाहता था ऐश्वर्या ने अपने रोल के लिए वो सब किया. मेरी एक ही लाइन थी उनके लिए कि मैं फिल्म में बस इतना चाहता था कि ईमानदारी हो. वहीं अगर आप फिल्म और स्क्रिप्ट के प्रति ईमानदार होंगी तो आप अच्छी परफॉर्मर बनेंगी. '


सोनू सूद अब विदेश में फंसे छात्र को वापस लाएंगे भारत, कल से चलेगी पहली चार्टर प्लाइट

गौरतलब है कि इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन कोरोना से पीड़ित हैं. हाल ही में उनके परिवार में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या कोविड-19 पॉजिटिव पाईं गई थी. उनका इलाजा नीनावटी अस्पताल में मुंबई में चल रहा है. हालांकि उन सभी लोगों की हालत में सुधार बताया जा रहा है. हालांकि अभी ऐश्वर्या और आराध्या क्वारंटीन में हैं. इसकी जानकारी एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी.

कंगना और अनुराग कश्यप की छिड़ी बहस, एक्ट्रेस ने कहा 'मिनी महेश भट्ट' तो डायरेक्टर बोले- 'बहुत हो गया'

First published: 21 July 2020, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी