Home » बॉलीवुड » Sanjay Leela Bhansali to bring Salman Khan and Shah Rukh Khan for remake of 1952’s cult classic
 

सलमान और शाहरुख को पर्दे पर एक साथ लेकर आ रहे हैं भंसाली, 1952 में आई इस फिल्म का होगा रिमेक

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2019, 16:10 IST
Salman Khan and Shah Rukh Khan

मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली जब भी कोई फिल्म में लेकर आते है वो बड़ी होती है और उसकी कहानी भी दिलचस्प होती है और इस बार डायरेक्टर तीन फिल्मों पर एक साथ काम कर रहे हैं और संजय और सलमान खान की फिल्म का आज नाम भी फाइनल कर दिया गया है. तो वहीं दूसरी एक फिल्म में बॉलीवुड के खान सुपरस्टार्स सलमान और शाहरुख एक साथ काम करने जा रहे हैं. संजय सलमान खान के साथ करीब 11 साल काम करने जा रहे हैं और इस फिल्म के नाम के लिए डायरेक्टर कंफ्यूज हो गए.

 

Salman Khan and Sanjay Leela Bhansali

संजय सलमान खान के साथ जो फिल्म लेकर आ रहे है उसके नाम को लेकर पहले कयास लगाए जा रहे थे इसका नाम 'हम दिल दे चुके सनम 2' होगा लेकिन डायरेक्टर ने इसके लिए 2 नामों को रजिस्टर कराया और कहा जा रहा है कि भंसाली अभी कंफ्यूज है कि कौन सा नाम फिट होगा. ये नाम 'दिल दे दिया इंशाल्लाह' और 'प्यार हो गया इंशाल्लाह' है. अब आखिर में दोनों में से कौन सा नाम आगे जाएगा ये तो बाद में ही पता चलेगा. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए भंसाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लीड रोल में लेना चाहते हैं, हालांकि, सलमान खान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ काम करना चाहते हैं.

 

 

Salman Khan and Shah Rukh Khan

तो वहीं अगर बात करें सलमान और शाहरुख खान की साथ में आने वाली फिल्म के बारे में तो ये फिल्म 1952 में आई फिल्म बैजू बावरा का रिमेक होगी और इसमें सलमान और शाहरुख साथ नजर आएंगे. तो वहीं इस फिल्म के लिए भंसाली ने तीन नाम सोच रखे हैं और वो बैजनाथ, बैजू और बैजू बानसेन है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया है.

 

तो वहीं भंसाली की तीसरी फिल्म 'गंगूबाई' पर भी वो काम कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आया है और इसकी कहानी एक महिला डॉन पर आधारित होगी. भंसाली के ये नई फिल्म 'गंगूबाई' या मैडम ऑफ कमाठीपुरा के जीवन को पर्दे पर पेश करेगी. जो कि एक ही वक्त में मुंबई के सारे वैश्यालय चलाती थी. आज के समय ये महिला कमाठीपुरा में रहने वाली महिलाओं के बीच पूजी जाती है. वो सभी महिलाओं की इतनी सेवा करती थी कि आज भी लोग उसकी इज्जत करते हैं.

दिशा और टाइगर की शादी को लेकर जैकी श्रॉफ ने किया खुलासा, कहा- दोनों की सोच एक जैसी है और..

First published: 13 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी