Home » बॉलीवुड » sanjay raut interview on kangana ranaut bmc action
 

कंगना रनौत के ऑफिस टूटने पर बोले संजय राउत- 'हम ही बाबरी तोड़ने वाले'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 17:56 IST

कंगना रनौत kangana ranaut और शिवसेना के बीच चल रही जुबानी जंग के चलते आज बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया है. जिसके बात शिवसेना ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया दिसमें उन्होंने इस एक्शन के बारे में बयान दिया.

संजय राउत ने कहा की बीएमसी द्वारा लिए गए एक्शन पर सरकार का एक्शन है, उसमें मेरा कोई लेना देना नहीं है. शिवसेना को कंगना द्वारा बाबर की सेना कहने पर उन्होंने कहा कि बाबरी तोड़ने वाले ही हम लोग हैं, तो हमें क्या कह रहे हैं.


इंटरव्यू के दौरान संजय राउत sanjay raut ने कहा कि इसकी टाइमिंग क्या है, इसका जवाब सिर्फ बीएमसी के कमिश्नर दे सकते हैं. अगर कोई कानून तोड़ता है तो उसपर एक्शन लिया जाता है, ऐसे में पार्टी के पास जानकारी हो जरूरी नहीं है.

 रिया चक्रवर्ती के अरेस्ट पर इन स्टार्स ने किया एक्ट्रेस का सपोर्ट, श्वेता बच्चन से लेकर सोनम कपूर ने किया रिएक्ट

संजय राउत ने आगे कहा कि अब ये पूरा एक्शन हाईकोर्ट के पास पहुंच गया है. ऐसे में अब बीएमसी ही अदालत में जवाब देगी. उन्होंने कहा कि कोई एक्शन बदले की भावना का नहीं है, मुंबई में पूरे देश के लोग आकर रहते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि कंगना रनौत से उनकी व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, वो एक कलाकार हैं ऐसे में मुंबई में रहती हैं लेकिन जिस प्रकार की भाषा उन्होंने मुंबई और महाराष्ट्र के लिए इस्तेमाल की है, वो बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है. अगर कंगना अपने शब्द वापस ले लेंगी, तो फिर क्या ही झगड़ा रहेगा.

गौरतलब है कि कंगना के 48 करोड़ के ऑफिस पर आज बुलडोजर चल गया है. आज बीएमसी वालों ने कंगना के दफ्तर को पूरी तरह तोड़ डाला. जिसकी तस्वीरें कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है.

भायखला जेल पहुंची रिया चक्रवर्ती, जल्द दाखिल हो सकती है बेल की अर्जी

First published: 9 September 2020, 17:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी