Home » बॉलीवुड » Sanju Box Office Collection Day 11: Ranbir Kapoor starrer film Sanju earns 236 crores in his second weekend
 

सभी रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, रणबीर की 'संजू' 300 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 13:49 IST

फिल्म 'संजू' के लिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और एक्टर रणबीर कपूर की जितनी तारीफ की जाए कम है. जहां एक तरफ डायरेक्टप हिरानी के डायरेक्शन का कमाल है तो वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर की एक्टिंग भी लाजवाब रही. इसी का नतीजा है जो फिल्म का कलेक्शन सभी रिकॉर्ड तोड़ कर एक नया रिकॉर्ड बना रही है. पूरी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 'संजू' 300 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की तैयारी में है. अभी तक फिल्म का आंकड़ा 225 करोड़ रुपये का हो गया था.

 

फिल्म 'संजू' अपने 10वें दिन भी कमाई करने में कमाल मचा रही है, इसी के साथ फिल्म का अब तक का कलेक्शन 265.01 करोड़ रुपये का हो गया है. इसके बाद जो भी फिल्म आएगी उसको 'संजू' की कमाई का आंकड़ा पार करने की चुनौती होगी. इसके साथ फिल्म ने सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. कहा जा रहा है कि फिल्म इस वीकेंड तक 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है.

इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसी के साथ इस फिल्म के लिए हुई एडवांस बुकिंग ने एक अलग ही इतिहास बना लिया है. फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने तोड़ दिए सभी रिकॉर्ड, आने वाली फिल्मों के लिए 'संजू' के आंकड़े होंगे चुनौती

First published: 9 July 2018, 10:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी