Home » बॉलीवुड » Sanju breaks all records collects 326 crores and blockbuster film will release in china
 

'संजू' की कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ के पार, आने वाली फिल्मों के लिए बड़ी चुनौती

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 10:35 IST

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'संजू'की कमाई और उसकी तारीफें अभी भी बंद नही हुई है. डायरेक्टर हिरानी के साथ एक्टर रणबीर कपूर की भी फिल्म के लिए जमकर तारीफ की जा रही हैं. फिल्म में रणबीर ने एक्टर संजय दत्त के हूबहू गेटअप के साथ उनके जैसा किरदार निभाया था. फिल्म 'संजू' की कमाई अभी भी जारी हैं. फिल्म ने सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ ही दिए थे और इस फिल्म के बाद जो भी फिल्में रिलीज हुई है वो भी 'संजू' की कमाई को नहीं रोक पाईं.

 

इसका टोटल कलेक्शन फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म 'संजू' ने अपने पहले वीकेंड पर 202 करोड़ रुपये, दूसरे वीकेंड पर 92 करोड़ रुपये,तीसरे वीकेंड पर 31 करोड़ रुपये की कमाई कर ली. इसके साथ ही फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 326 करोड़ रुपये हो गया है.

इसके साथ ही फिल्म संजू ने कमाई का एक नया रिकॉर्ड बनाया फिल्म ने सिर्फ 2 दिन में ही 50 करोड़ रुपये कमा लिए थे. इसके बाद तीसरे दिन 100 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 5 करोड़ रुपये, सातवें दिन 200 करोड़ रुपये, दसवें दिन 250 करोड़ रुपये, सोलहवें दिन 300 करोड़ रुपये, इक्कीसवें दिन 325 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है साथ ही इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'पद्मावत' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसमें कोई शक नहीं कि अब आने वाली फिल्मोें के लिए संजू के रिकॉर्ड से लेकर इसकी कमाई की भी चुनौती सामने होगी.

 

इसके अलावा भारत में शानदार कमाई करने के बाद अब फिल्म 'संजू' को चीन में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. खबरों के अनुसार, चीन के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने इस फिल्म में बड़ी दिलचस्पी दिखाई है. जिसके बाद हो सकता है कि फिल्म को इस साल के अाखिर तक चीन में रिलीज कर दिया जाएगा. इससे पहले भी चीन में कई फिल्मों को रिलीज किया गया है और फिल्मों ने अच्छीखासी कमाई की है.

ये भी पढ़ें- Dhadak Box Office Collection Day 1: 'धड़क' ने पहले ही दिन धड़का दिया लोगों का दिल, कमा लिए इतने करोड़

First published: 21 July 2018, 10:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी