Home » बॉलीवुड » Sanju breaks Baahubali 2 box office collection record and creates History with 1st sunday collection of 47 crore
 

कमाई के मामले में 'बाहुबली 2' को पछाड़ 'संजू' ने रचा नया इतिहास, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 15:08 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' शुक्रवार 29 जून को रिलीज हुई है. रिलीज के बाद से ही फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाया हुआ है. फिल्म ने पहले वीकेंड पर यानी तीन दिन में 100 करोड़ रुपये ज्यादा कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी धाराशायी कर दिए हैं.

रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' ने कमाई के मामले में तीन दिन में ही इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है, जिनमें सलमान खान की रेस 3 से लेकर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत', बागी 2 और रेड को भी पीछे छोड़ दिया है.

इतना ही नहीं फिल्म 'संजू' ने पहले रविवार को जो कमाई की है उसने बॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बता दें कि इससे पहले फिल्म 'बाहुबली 2' के नाम बॉलीवुड और नॉन बॉलीवुड फिल्म द्वारा पहले रविवार को गई सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड दर्ज था जो अब 'संजू' ने तोड़ दिया है.

ये भी पढ़ेंः 'संजू' ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 3 दिन का कलेक्शन जानकर हैरान रह जाएंगे

ट्रे़ड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म 'संजू' ने रविवार को 46.71 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की है. इसी के साथ फिल्म 'संजू' ने 'बाहुबली 2' द्वारा पहले रविवार की गई कमाई(46.50 करोड़ रुपये) के रिकॉर्ड को तोड़ नया कीर्तिमान रच दिया है.

आपको बता दें, जीनियस फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'संजू' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 34.75 करोड़़ की कमाई की जबकि शनिवार को फिल्म ने 38.60 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं रविवार को फिल्म की कमाई 46.71 करोड़ रही, लिहाजा कुल मिलाकर फिल्म ने 120.06 करोड़़ रुपये कमा लिए हैं.

ये भी पढ़ेंः सलमान से बेइंतहा मोहब्बत करने वाली एक्ट्रेस 42 साल से है कुंवारी, 8 साल रहा है अफेयर

इतनी कमाई के साथ फिल्म 'संजू' ने अपनी लागत निकाल ली है. बताया जा रहा है हिरानी की इस फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपये रहा है. इस फिल्म में रणबीर के अलावा, विकी कौशल, परेश रावल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

First published: 2 July 2018, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी