Home » बॉलीवुड » Sanju collects 295 crores on releasing second week after release film Soorma
 

'सूरमा' के रिलीज के बाद भी 'संजू' ने कमाई में रचा इतिहास, किया 500 करोड़ का कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 10:43 IST

हर बार ऐसा होता है कि कोई फिल्म रिलीज हेने के बाद उसकी कमाई पर अगली फिल्म के रिलीज होने पर रोक लग ही जाती है लेकिन यहां कुछ अलग ही हो रहा है. जी हां, हम बात कर रहे है फिल्म 'संजू' और फिल्म 'सूरमा' के बारे में. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज हुई थी और अब तक फिल्म की धुंआधार कमाई कायम थी लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म 'सूरमा' के रिलीज होने के बाद इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ सकती है. हालांकि, इसका बिल्कुल उल्टा होता नजर आ रहा है. फिल्म ने 300 करोड़ रुपये तक का घरेलू बजट बना लिया है.

 

अब तक फिल्म 'संजू' का टोटल कलेक्शन 295 करोड़ 18 लाख रुपये का हो गया है. एक तरह से फिल्म कमाई के मामले में 300 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर लेगी. तो वहीं अगर बात करें फिल्म टॉप-8 वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली बॉलीवुड फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है, जो कि रणबीर कपूर के लिए माइलस्टोन है.

 

इसी के साथ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 500.43 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म को 2100 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. इतनी कमाई से साफ है कि फिल्म 'सूरमा' से रणबीर की फिल्म 'संजू' पर कोई असर नहीं पड़ा है फिल्म अपनी कमाई में आसमान छू रही है. अगर बात करे फिल्म 'सूरमा' का पहले दिन का कलेक्शन 2.5 करोड़ रुपये का हो गया है. इसी के साथ इसका अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने पहले वीकेंट तक 10-12 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर लेगी.

 

इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसी के साथ इस फिल्म के लिए हुई एडवांस बुकिंग ने एक अलग ही इतिहास बना लिया है. फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

ये भी पढ़ें- संजू' के बारे में खुद संजय दत्त ने किया खुलासा, कहा- इमेज बदलने के लिए...

First published: 14 July 2018, 10:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी