Home » बॉलीवुड » Sanju crosses 200 Crore Nett mark in just one week on Box Office India Ranbir Kapoor Rajkumar Hirani film Sanju Box Office Collection
 

रणबीर की 'संजू' ने लिखी बॉक्स ऑफिस पर बुलंदी की नई दास्तान, कमाई के मामले मेें बनाया नया रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 9:02 IST

शुक्रवार 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुए बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक और रणबीर कपूर स्टार 'संजू' की फिल्म ने एक हफ्ते में कमाई का वो महान आंकड़ा छू लिया है, जिसे पाने के लिए स्टार तरस जाते हैं. फिल्म 'संजू' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए आज 8वां दिन है और इसकी सात दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

दरअसल, फिल्म 'संजू' ने सात दिन की कमाई के मामले में साल 2018 की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. इसके अलावा रणबीर कपूर ने अपने करियर की सभी हिट फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड भी धराशायी कर दिया है. इसके बाद से कहा जा सकता है कि रणबीर कपूर स्टार से सुपरस्टार बन गए हैं.

ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'संजू' ने महज सात दिनों में 200 करोड़ का महा आंकड़ा पार कर लिया है, जो किसी भी एक्टर और डायरेक्टर के लिए बड़े गर्व और खुशी की बात है. बता दें कि फिल्म 'संजू' ने 6 दिन में करीब 186 रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. इसमें गुरुवार की कमाई को जोड़ दिया जाए तो फिल्म 200 करोड़ के पार पहुंचती है.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 'संजू' 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. बता दें कि इससे पहले रणबीर कपूर की किसी फिल्म ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री नहीं पाई थी. इससे पहले रणबीर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म थी जिसने 188.57 करोड़ रुपये कमाए थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म 'संजू' ने शुक्रवार(ओपनिंग डे) को 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़, रविवार को 46.71 करोड़, सोमवार को 25.35 करोड़, मंगलवार को 22. 10 करोड़, बुधवार को 18.90 करोड़ और गुरुवार को करीब 14 करोड़ रुपये कमाए हैं.

इसी के साथ फिल्म 'संजू' की कमाई 200 करोड़ के पार पहुंच गई है. बता दें कि राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे. फिल्म ने सात दिनों में ही इससे दो गुना वसूल कर लिया है. इस फिल्म में रणबीर के अलावा विकी कौशल और परेश रावल भी लीड रोल में हैं.

First published: 6 July 2018, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी