Home » बॉलीवुड » Sanju Director Rajkumar Hirani announce that Ranbir Kapoor will be part of Hirani's Every film
 

'संजू' में रणबीर की धाकड़ परफॉर्मेंस देख राजकुमार हिरानी ने किया बड़ा ऐलान, इन एक्टर्स को लगेगा सदमा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 15:13 IST

जीनियस फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की लाइफ एकदम बदल दी है. रणबीर कपूर के ऊपर हिरानी ने जो दांव खेला वो रणबीर कपूर ने ‘संजू’ बनकर पूरी कर दिखाया. यही कारण है कि रणबीर कपूर के लिए राजकुमार हिरानी गेम चेंजर साबित हुए हैं.

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' ने रणबीर कपूर को दोबारा बॉक्स ऑफिस में टॉप पर पहुंचा दिया है. साथ ही 'संजू' की सक्सेज के बाद रणबीर कपूर स्टार से सुपरस्टार बन गए हैं. बता दें कि 'संजू' बॉक्स ऑफिस इंडिया की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. 

‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 341 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करके साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. वहीं, बॉलीवुड की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. इस लिस्ट में ‘बाहुबली 2' और ‘दंगल’ का नाम क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर हैं.

रणबीर कपूर के लिए ही नहीं डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के लिए भी फिल्म ‘संजू’ करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है. इससे पहले हिरानी की फिल्म 'पीके' उनके लिए सबसे बड़ी हिट थी. वहीं, संजू ने इस फिल्म की लाइफटाइम कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

फिल्म ‘संजू’ की अपार सफलता के बाद इस फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर एक फैसला किया है. इस फैसले के अनुसार रणबीर कपूर अब से राजकुमार हिरानी की हर फिल्म का हिस्सा होंगे. जी हां, अगर ऐसा है तो रणबीर के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है.

ये भी पढ़ेंः 'संजू' ने 'पीके' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड़ तोड़ रच दिया इतिहास

हालांकि, दोनों के इस फैसले का मतलब यह कतई नहीं है कि रणबीर कपूर राजकुमार हिरानी की हर फिल्म के हीरो होंगे. कुछ फिल्मों में वह साइड रोल करेंगे तो वहीं कुछ में कैमियो भी करते नजर आ सकते हैं. ऐसे में कह सकते हैं कि हिरानी की हर फिल्म में रणबीर का कुछ न कुछ रोल होगा.

First published: 6 August 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी