Home » बॉलीवुड » Sanju Enters in 200 crore Club Vicky Kaushal wants to hug Ranbir kapoor but he cant because of he is busy in Uri film and out of Country
 

संजू की 200 करोड़ी सक्सेज: चाह कर भी रणबीर को गले नहीं लगा पा रहा ये एक्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 10:30 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का जादू दर्शकों पर सिर चढ़ कर बोल रहा है. यही कारण है कि फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद से ही बंपर कमाई कर रही है. बता दें कि फिल्म 'संजू' ने एक हफ्ते में ही दो सौ करोड़ कमा लिए हैं. ऐसे में फिल्म हिट से सुपरहिट हो गई है.

गौरतलब है कि हाल ही मेें फिल्म 'संजू' की सक्सेस पार्टी रखी गई. इस पार्टी में फिल्म 'संजू' की अधिकतर स्टार कास्ट मौजूद थी. लेकिन इस पार्टी में कमी थी तो 'संजू' के दोस्त यानी फिल्म में संजय दत्त के करीबी दोस्त का किरदार निभाने वाले विकी कौशल की. हालांकि, बाद में उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए स्टारकास्ट बात की.

इस बीच विकी कौशल ने जो कहा वो बहुत ही सुकून भरा था. दरअसल, विकी कौशल ने वीडियो कॉल पर बात करते हुए कहा, "फिल्म 'संजू' में हमारी बॉन्डिंग 'मुन्नाभाई' के संजय दत्त और अरशद वारसी से कम नहीं है. काश मैं तुम्हें हग करने के लिए वहां ('संजू' की सक्सेज पार्टी) होता."

ये भी पढ़ेंः जाह्नवी और ईशान का बारिश के मौसम में दिखा 'पहली बार' प्यार, गाना हुआ रिलीज

बता दें कि फिल्म 'संजू' में विकी कौशल ने संजय दत्त के करीबी दोस्त परेश गिलानी का रोल प्ले किया है. लेकिन फिलहाल विकी कौशल इस समय अपनी अगली फिल्म 'उरी' की शूटिंग के सिलसिले में सर्बिया गए हुए हैं. ये फिल्म साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.

 

फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का रोल प्ले करने वाले रणबीर कपूर की जितनी तारीफ हो रही है उतनी ही तारीफ उनके दोस्त का किरदार निभाने वाले विकी कौशल की भी हो रही है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिहाज से देखा जाए तो फिल्म 'संजू' साल 2018 की अब तक की सबसे सफल फिल्म बनकर उभरी है.

ये भी पढ़ेंः रणबीर की 'संजू' ने लिखी बॉक्स ऑफिस पर बुलंदी की नई दास्तान, कमाई के मामले मेें बनाया नया रिकॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म 'संजू' की सक्सेस पार्टी में सभी ने खूब मस्ती की. इस पार्टी में मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, रणबीर कपूर, करिश्मा तन्ना समेत फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी भी शामिल थे. सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पार्टी के दौरान की फोटो शेयर भी की हैं.

First published: 6 July 2018, 10:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी