Home » बॉलीवुड » Sanju film Actor Vicky Kaushal gain 20 kg weight for uri Yami Gautam loose her hairs
 

'उरी' फिल्म के लिए विक्की कौशल को बढ़ाना पड़ा है इतना वजन, एक्ट्रेस को छोटे कराने पड़े थे बाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2018, 15:38 IST

बॉलीवुड की लो बजट फिल्‍म 'मसान' से सुर्खियों में आए एक्टर विक्की कौशल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. यही कारण है कि उनको एक के बाद एक हिट फिल्में मिलती जा रही हैं. हाल ही में आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'राज़ी' में नजर आने के बाद विक्की कौशल रणबीर कपूर के साथ 'संजू' में नजर आए थे.

आलिया के साथ 'राजी' और अब फिल्म 'संजू' के सुपर डुपर हिट होने के बाद उनकी एक्टिंग को लोग सराह रहे हैं. लेकिन इस बीच विक्की कौशल अपनी एक और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि विक्की कौशल इन दिनों सर्बिया में अपनी अपकमिंग फिल्म 'उरी' की शूटिंग कर रहे हैं.

फिल्म 'उरी' के लिए विक्की कौशल की जो मेहनत सामने आ रही है वो बहुत चौंकाने वाली है. दरअसल, इस फिल्म में विक्की कौशल कमांडर-इन-चीफ की भूमिका में हैं, जिसके लिए विकी ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया है. वहीं, एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने लंबे घने बाल कटवा लिए हैं.

ये भी पढ़ेंः 'सैक्रेड गेम्स' से धमाका करने के बाद सैफ बनेंगे नागा साधु, इस फिल्म में आएंगे नजर

बताया जा रहा है कि फिल्म 'संजू' के समय विक्की कौशल का वजन 70 किलो था, जो अब बढ़कर 90 किलो हो गया है. वजन में इतना इजाफा करने के लिए विक्की कौशल को हार्ड ट्रेनिंग से गुजरना पड़ रहा है. इतना ही नहीं कठिन एक्सरसाइज के साथ डाइट का खासा ध्यान रखना पड़ रहा है.

Open your eyes, look within ! @avigowariker #postpackupshot📷 🦋

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सर्बिया में फिल्म 'उरी' की शूटिंग रात के समय हो रही है. इसके चलते विक्की कौशल को शूट के पहले और बाद में कार्डियो एक्सरसाइज करनी पड़ रही है. इस वजह से वह दिन में जैसे-तैसे आराम कर पाते हैं. इस फिल्म को आदित्य धर डायरेक्ट कर रहे हैं.

फिल्म 'उरी' साल 2016 के सितंबर माह में जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए उस हमले पर आधारित है, जिसमें भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे. यह एक फिदायीन हमला था जिसमें रात के अंधेरे में सोते हुए जवानों हमला किया गया था. हालांकि, इसके 11 दिनों बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल हमला कर इसका बदला लिया.

First published: 16 July 2018, 15:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी