Home » बॉलीवुड » sanju film actress manisha koirala says i am not looking for love and happy in my life
 

मनीषा कोइराला ने बयां किया अपना 'हाल-ए-दिल', कहा- मेरी किस्मत में वो 'प्यार' नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 11:57 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू'में बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस नरगिस का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस किरदार को निभा रही मनीषा ने कहा, ये बिल्कुल भी सरल नहीं था. उस दर्द को फिर से जीना भी आसान नहीं था और नरगिस जी का किरदार के लिए बहुत ज्यादा अपने अंदर की शक्ति को जगाना भी पड़ता हैं. फिलहाल, अंत में सब काम आया और ये सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि मैंने उन्हें जीने की कोशिश की है. सिर्फ नरगिस जी जैसे बाल संभाल लेना और उनके जैसा दिखना ही काफी नहीं हैं. बता दें कि मनीषा कोइराला को भी कैंसर हुआ था वो इस बीमारी से बच के वापस आई हैं.

 

कैंसर से लड़कर नई जिंदगी पाने वाली एक्ट्रेस मनीषा का कहा,"चाहे मेरी जिंदगी हो या मेरा करियर, अब मैं ऐसे किसी भी गलत स्थिति का सामना नहीं कर सकती जब जिंदगी में दूसरा मौका मिला है." इसके आगे वो कहती है कि अब मैं किसी भी रोमांटिक प्यार का इंतजार नहीं करती. उन्होंने कहा, शायद मेरी किस्मत में वो स्त्री पुरुष वाला प्यार नहीं है. अच्छा है किसी गलत रिश्ते में पड़ने से अच्छा है कि मैं इस सच को मान लूंगी."

 

मनीषा फिल्म संजू को लेकर कहती हैं,"मुझे नरगिस जी के स्वभाव को समझना था और मेरी कोशिश कितनी सफल हुई है इस बात का पता आपको फिल्म देखने के बाद चल जाएगा." इसके साथ ही मनीषा की अगली फिल्म संजय दत्त के साथ होगी. जिसका नाम 'प्रस्थानम'है. इसके साथ ही मनीषा इन दिनों एक संस्करण लिख रही हैं, जिसमें उनके बारे में होगा जो कैंसर से बचे या उन लोगों को प्रेरित करेगी जो ये सोचते हैं कि उन्हें नई लाइफ मिली है.

ये भी पढ़ें- 

First published: 12 June 2018, 11:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी