Home » बॉलीवुड » sanju film producer reveals the truth says ranveer singh was the first choice not ranbir kapoor for the film
 

खुलासा- 'संजू' के लिए रणबीर कपूर नहीं थे विधु विनोद चौपड़ा की पंसद

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2018, 16:10 IST

एक्टर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' के रिलीज हुए कई पोस्टर्स और ट्रेलर ने फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक अलग ही एक्साइटमेंट पैदा कर दी है. इसके अलावा आज इसके एक और किरदार यानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के साथ फिल्म के एक्टर रणबीर कपूर के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई. हालांकि, अभी तक करिश्मा के रोल का खुलासा नहीं हुआ है.

 

फिलहाल,इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर की सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनका गेटअप ऐसा बनाया गया है कि वो हूबहू संजय दत्त की तरह ही लग रहे हैं. ये बात शायद ही कोई जानता होगा कि फिल्म प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा के लिए रणबीर उनकी पहली पसंद नहीं थे. इस फिल्म के लिए किसी और एक्टर को चुना गया था. वो एक्टर थे रणवीर सिंह.

 

बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने टेलीग्राफ से कहा,"जब राजकुमार हिरानी ने मुझसे संजय दत्त की बायोपिक के बारे में कहा तो मैंने उनसे पूछा-ऐसा क्या है संजय दत्त की लाइफ में कि फिल्म बनाई जाए? इससे अच्छा है कि मेरी लाइफ पर बना लीजिए. मैंने जवानी में कश्मीर छोड़ा और मुंबई आकर संघर्ष किया. आप और अभिजीत अपना दिमाग खो चुके हैं."

 

चोपड़ा आगे कहते हैं,"इसके बाद जब मुझे हिरानी ने संजय की लाइफ के जुड़े कुछ पहलू जैसे, उनकी 308 गर्लफ्रेंड थी. साथ ही उन्होंने अमेरिका की सड़कों पर बस का टिकट खरीदने के लिए भीख मांगने वाली बात का सच जानने के लिए रिसर्च किया.इसके बाद मैंने इसके बारे में मैंने सोचा था." इस कहानी को सुनने के बाद विधु को लगा, इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह नहीं रहेंगे लेकिन राजकुमार हिरानी ने उन्हें रणबीर कपूर के लिए राजी कर लिया.

 

 

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई किरदार निभाते हुए अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं और ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- 

First published: 20 June 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी