Home » बॉलीवुड » Sanju film song Kar Har Maidaan Fateh release its trending on youtube
 

'संजू' का दूसरा सॉन्ग 'कर हर मैदान फतेह' YouTube पर वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2018, 18:56 IST

जीनियस फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' का दूसरा गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. फिल्म 'संजू' के इस गाने का नाम है 'कर हर मैदान फतेह'. संजय दत्त की बायोपिक फिल्म का यह गाना एक प्रेरणादायक गाना है.इस गाने में संजय दत्त ड्रग्स के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते हुए नजर आ रहे है.

'कर हर मैदान फतेह' सॉन्ग को फेमस सिंगर सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है. इसमें एक्टर संजय दत्त की भावनात्मक यात्रा को दर्शाया गया है, जो अपनी मां नर्गिस दत्त के निधन के बाद नशे की लत को दूर करने की कोशिश करते हैं.

फिल्म के इस प्रेरणादायक गाने में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर परेश रावल सुनील दत्त का किरदार निभाते हुए संजय दत्त यानी रणबीर कपूर के बीच मजबूत भावनात्मक संबंध बनाते दिख रहे हैं.

संजय दत्त के जीवन के सबसे प्रभावशाली पहलू को पेश करते हुए फिल्म 'संजू' में 'कर हर मैदान फतेह' गाने को फिल्माया गया है जो उनके इर्द-गिर्द मौजूद लोगों के साथ संजय दत्त के विभिन्न रिश्तों को दर्शाता है.

बता दें कि इस गाने की झलक हमें फिल्म के ट्रेलर में भी देखने मिली थी, जिससे यह आभास हुआ था कि यह एक भावनात्मक गाना होगा. साथ ही बता दें कि फिल्म 'संजू' में संजय दत्त के जीवन के युवा दिनों से लेकर जेल से रिहा होने तक के दिनों को दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः 'वीरे दी वेडिंग' सुपरहिट फिर भी 1 साल सिल्वर स्क्रीन से दूर रहेंगी करीना, ये है वजह

विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा प्रोड्यूस ये फिल्म इसी महीने 29 जून को रिलीज होगी. फिल्म संजू में रणबीर कपूर के अलावा विक्की कौशल, परेश रावल और दीया मिर्जा अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

First published: 10 June 2018, 18:53 IST
 
अगली कहानी