Home » बॉलीवुड » sanju film teaser release and viral on youtube in just few hours
 

बस दो ही घंटे में वायरल हो गया फिल्म 'संजू' का दमदार टीजर, देख चुके हैं लाखों लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 16:51 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म 'संजू' का टीजर रिलीज हो चुका है. इस टीजर में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में हैं. 'संजू' की एक झलक आपको देखनी है तो इसके लिए मेकर्स ने फिल्म का टीज़र रिलीज कर दिया है. 'संजू' नाम से शेयर किए गए इस टीजर के बारे में खबर लिखे जाने तक करीब 4 लाख लोगों ने इस टीजर को देख लिया.

 

इस बायोपिक में संयज दत्त के जीवन के सभी उतार चढ़ाव के बारे में दिखाया गया हैं. इस बारे में रणबीर कपूर ने बताया, संजय दत्त की जिंदगी सांप-सीढ़ी की तरह है, कभी अप कभी डाउन. 22 साल की उम्र में ड्रग्स की वजह से वह बीमारी की चपेट में आए, कुछ महीनों बाद बॉडी बनाकर सबको चौंकाया. संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी छोटी-बड़ी बातों का जिक्र टीजर में किया गया है.

इसके अलावा संयज दत्त के रियल लाइफ से जुड़ी बुरे दिनों को जैसे जेल में बिताए समय, आतंकवाद के आरोप, उनके मादक पदार्थ सेवन करने का दौर, उनकी पहली फिल्म प्रदर्शित होने से दो दिन पहले उनकी मां की मौत. संयज दत्त के जीवन का सारा संघर्ष इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- संजू' के टीजर में हुआ खुलासा, सजंय दत्त की थीं 308 गर्लफ्रेंड्स

यूट्यूब पर शेयर किए गए करीब एक मिनट 25 सेकेंड के इस टीज़र में रणबीर को ने संजय दत्त के यंग डेज़ से लेकर उनके पुणे के येरवडा जेल में कैद होने तक की कहानी बताई गई है. 'एक आदमी और उसका कई तरह का जीवन', यही फिल्म 'संजू' की कहानी है.

 

First published: 24 April 2018, 16:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी