Home » बॉलीवुड » Sanju real actor Sanjay dutt says about Nargis dutt last message after death video viral on social media
 

नरगिस की आवाज में आखिरी रिकॉर्डिंग टेप सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, संजय ने कहा- मैं रोया नहीं था

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 15:33 IST

29 जून को रिलीज हुई फिल्म 'संजू' ने अपनी कमाई के सभी आंकड़े तो पार कर ही लिए है और इसी के साथ फिल्म के जरिए संजय दत्त की लाइफ को लेकर भी काफी पहलूओं के बारे में खुलासा हुआ. एक्टर संजय दत्त की लाइफ काफी उतार-चढ़ाव के साथ गुजरी जिसके बारे में फिल्म में ही बताया गया है. इसके साथ ही संजय के पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त को लेकर भी काफी खुलासे किए गए हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संजय दत्त अपनी मां के निधन के बाद उनके द्वारा छोड़े गई रिकॉर्डिंग के बारे में बता रहे हैं.

 

एक्टर संजय दत्त की मां और आइकॉनिक एक्ट्रेस नरगिस दत्त का साल 1981 में अग्नाशय के कैंसर से निधन हो गया था और उसके तीन दिन बाद ही संजय की पहली डेब्यू फिल्म 'रॉकी' रिलीज होने वाली थी. फिल्म में दिखाया गया है कि नरगिस अपनी आवाज की एक रिकॉर्डिंग छोड़कर जाती है और ये संजय को उस वक्त दिखाया जाता है जब वो अपने इलाज के लिए न्यू यॉर्क में होते हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर साल 1991 का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संजय मां के निधन और उस रिकॉर्डिंग के बारे में एक टॉक शो में बता रहे हैं.

 

इस वीडियो में संजय दत्त कहते हैं,"जब मेरी मां का निधन हुआ उस वक्त मैं बिल्कुल भी नहीं रोया और ना ही मेरे अंदर कोई भावना थी. उसके 2 साल बाद जब मेरे दोस्त ने ये टेप चलाया और इसे सुनकर मैं करीब 4-5 घंटे लगातार रोता रहा था." नरगिस द्वारा छोड़े गए टेप में उन्होंने कहा था,"संजू किसी भी चीज से ज्यादा महत्वपूर्ण है कि तुम विन्रम चरित्र के रहना. हमेशा ही अपने से बड़े और बुजुर्गों का सम्मान करना ये सभी वो चीजें है जो ना सिर्फ तुम्हें दूर तक ले जाएंगी बल्कि तुम्हारे काम में भी तुम्हारी ताकत बनेंगी."

ये भी पढ़ें- 

इस मेसेज के बाद संजय की लाइफ में काफी बदलाव आए और उन्होंने ड्रग्स लेने की आदत को भी हमेशा के लिए छोड़ दिया था. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है. अगर बात करें फिल्म 'संजू' के कलेक्शन के बारे में तो अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 284 करोड़ 58 लाख रुपये का हो गया है. एक तरह से फिल्म कमाई के मामले में 300 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है.

First published: 13 July 2018, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी