Home » बॉलीवुड » Sanju Special screening on 1 august wednesday at PVR Plaza CP Delhi for Visually impaired
 

संजू बनाएगी ऐतिहासिक रिकॉर्ड, भारत में दृष्टिहीन लोगों के लिए होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 17:19 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म और संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सारे रिकॉर्ड धराशायी कर दिए हैं. फिल्म 'संजू' ने पांचवे वीकेंड पर 339.75 करोड़ का कारोबार कर इतिहास रच दिया है. इस फिल्म के कमाई के आंकड़े ने जहां सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है तो वहीं इस फिल्म का एक और चीज में नाम दर्ज होने जा रहा है.

 

आपको बता दें कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' को अब दृष्टिहीन लोग भी देख सकते हैं. ये पहली भारतीय फिल्म होगी जिसकी स्क्रीनिंग खासतौर पर दृष्टिहीन लोगों के लिए रखी जा रही है. इस फिल्म को मिले अच्छे रिस्पांस ने ना केवल प्रेस को इम्प्रेस किया बल्कि दृष्टिहीन लोगों को भी ये काफी पसंद आई.

जिससे वो इस फिल्म को 'XL cinema app' के जरिए देख रहे थे. ऐसे लोगों के लिए 1 अगस्त को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग सीपी के पीवीआर प्लाजा, दिल्ली में रखी जा रही हैं. जो लोग दृष्टिहीन है और जो इस फिल्म को एप के जरिए देख रहे थे. वो लोग यहां इस फिल्म को थिएटर में देख सकते हैं और उनको फिल्म 'संजू' आडियो के माध्यम से दिखाई जाएगी.

 

इस दौरान सामाजिक न्याय मंत्रालय, रोजगार मंत्रालय और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की मौजूदगी में रखी जाएगी. इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और एक अलग ही इतिहास बना लिया है. फिल्म में संजय दत्त की जीवन के कई उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. कई किरदारों के साथ बनाई गई ये फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ अन्य किरदार जैसे परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने भी जमकर मेहनत की हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म 'प्रस्थानम' का पोस्टर आउट, संजय दत्त बोले- हक़ दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो...

First published: 31 July 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी