Home » बॉलीवुड » Sanju teaser release Ranbir Kapoor convincingly transforms into Sanjay Dutt
 

संजय दत्त की बायोपिक का टीजर रिलीज, रणबीर ने 'संजू' को किया जिंदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 14:48 IST

सुपरहिट फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के बाद फ्लॉप फिल्म 'जग्गा जासूस' के बाद एक बार फिर से रणबीर कपूर बड़े परदे पर दस्तक देने वाले हैं. इस बार उनका अंदाज बॉलीवुड के ही दिग्गज एक्टर संजय दत्त की तरह होगा. रणबीर का अंदाज संजय दत्त की तरह हो भी क्यों न क्योंकि वह उनकी बायोपिक में जो नजर आने हैं.

दरअसल, रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में संजू मेें नजर आएंगे. संजू की एक झलक आपको देखनी है तो इसके लिए मेकर्स ने फिल्म का टीज़र रिलीज कर दिया है. 'संजू' नाम से शेयर किए गए इस टीजर में रणबीर कपूर हूबहू संयज दत्त लग रहे हैं.

 

यूट्यूब पर शेयर किए गए करीब एक मिनट 25 सेकेंड के इस टीज़र में रणबीर को ने संजय दत्त के यंग डेज़ से लेकर उनके पुणे के येरवडा जेल में कैद होने तक की कहानी बताई गई है. 'एक आदमी और उसका कई तरह का जीवन', यही फिल्म 'संजू' की कहानी है.

इस फिल्म को जीनियस फिल्म मेकर्स में शुमार राजकुमार हिरानी ऩे डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में संजय दत्त के ड्रग्स लेने से लेकर AK 56 राइफल रखने तक की कहानी को खुलकर दिखाया जायगा. फिल्म के टीज़र से तो यही बातें सामने आ रही हैं लेकन रणबीर कपूर का 'संजू' वाला अंदाज देखते ही बन रहा है.

राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन के हर उतार-चढ़ाव को दिखाने वाली फिल्म बनाई है. साथ ही हिरानी फिल्म के जरिए आज की युवा पीढ़ी को संजय दत्त के भटके हुए जीवन से सीख दिलाना चाहते हैं. फिल्म 'संजू'में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं.

देखें फिल्म संजू की टीजर वीडियो

First published: 24 April 2018, 14:39 IST
 
अगली कहानी