Home » बॉलीवुड » Sanju teaser release Ranbir Kapoor tells about sanjay dutt real life story
 

'संजू' के टीजर में हुआ खुलासा, सजंय दत्त की थीं 308 गर्लफ्रेंड्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 16:09 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म 'संजू' का टीजर रिलीज हो चुका है. इस टीजर में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में हैं.'संजू' की एक झलक आपको देखनी है तो इसके लिए मेकर्स ने फिल्म का टीज़र रिलीज कर दिया है. 'संजू' नाम से शेयर किए गए इस टीजर में रणबीर कपूर हूबहू संयज दत्त लग रहे हैं.

इस बायोपिक में संयज दत्त के जीवन के सभी उतार चढ़ाव के बारे में दिखाया गया है. इस बारे में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया, "संजय दत्त की जिंदगी सांप-सीढ़ी की तरह है, कभी अप कभी डाउन. 22 साल की उम्र में ड्रग्स की वजह से वह बीमारी की चपेट में आए, कुछ महीनों बाद बॉडी बनाकर सबको चौंकाया." संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी छोटी-बड़ी बातों का जिक्र टीजर में किया गया है.

इसके अलावा संयज दत्त के रियल लाइफ से जुड़ी बुरे दिनों को जैसे जेल में बिताए समय, आतंकवाद के आरोप, उनके मादक पदार्थ सेवन करने का दौर, उनकी पहली फिल्म प्रदर्शित होने से दो दिन पहले उनकी मां की मौत को भी बखूबी दिखाया गया हैं. संयज दत्त के जीवन का सारा संघर्ष इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा.

इसके आगे रणबीर कपूर कहते है कि, संजय दत्त ने अपने हाथों में घड़ियां और हथकड़ियां दोनों पहनी है. साथ ही 308 लड़कियों को डेटिंग भी कर चुके हैं. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- संजय दत्त की बायोपिक का टीजर रिलीज, रणबीर ने 'संजू' को किया जिंदा

First published: 24 April 2018, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी