Home » बॉलीवुड » Sanju Trailer Release: Ranbir Kapoor look like Sanjay Dutt in Rajkumar Hirani film sanju watch video
 

'संजू' का दमदार ट्रेलर रिलीज, 308 गर्लफ्रेंड्स से लेकर AK 56 रखने तक का हुआ खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2018, 14:07 IST

फेमस फिल्म मेकर करण जौहर के साथ सुपरहिट फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' करने के बाद रणबीर कपूर ने अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'जग्गा जासूस' बनाई लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद फिर से रणबीर कपूर बड़े परदे पर दस्तक देने के लिए कमर कस चुके हैं.

दरअसल, रणबीर कपूर इस बार बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त की बायोपिक में नजर आने हैं. इसके लिए उनकी चाल-ढाल और हुलिया सब बार-बार बदला गया है. बता दें कि रणबीर कपूर फिल्म 'संजू' में दिखाई देंगे जिसकी एक झलक फिल्म के टीजर में देखने को मिली थी.

फिल्म मेकर्स ने फिल्म के कई पोस्टर और टीजर के बाद अब ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है जो देखने में काफी दमदार है. फिल्म 'संजू' के ट्रेलर वीडियो में रणबीर का अंदाज हूबहू संजय दत्त जैसा लग रहा है. ऐसे में कह सकते हैं फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी उन पर बहुत मेहनत की है.

ये भी पढ़ेंः Video: 'संजू' के ट्रेलर को देखने के बाद ऋषि कपूर बेटे रणबीर को नहीं पहचान पाए

यूट्यूब पर शेयर किए गए फिल्म 'संजू' के ट्रेलर में रणबीर कपूर को संजय दत्त के जीवन उतार दिया गया है. फिल्म 'संजू' को मेकर्स ने टैग लाइन दी है एक आदमी और कई तरह का जीवन. फिल्म की टैग लाइन फिल्म के कॉन्सेप्ट को देखते हुए बेहद खास है.

देखें फिल्म 'संजू' का ट्रेलर

इस फिल्म में संजय दत्त के ड्रग्स लेने से लेकर AK 56 राइफल रखने तक की कहानी को खुलकर दिखाया जायगा. इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर से ये भी साफ हो गया है कि संजय दत्त को ड्रग्स लेने की लत कैसे लगी. संजू ने कबूला था कि उनके पास AK 56 थी. लेकिन वो आंतकवादी नहीं था.

आपको बता दें फिल्म 'संजू' को जीनियस फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. हिरानी ने संजय दत्त के जीवन के हर एक उतार-चढ़ाव को दिखाने वाली फिल्म बनाई है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा, सोनम कपूर, परेश रावल, बमन ईरानी और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

First published: 30 May 2018, 14:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी