Home » बॉलीवुड » sanskari pahlaj nihalani makes distributer of film julie-2 after resign of censor board chairman post.
 

‘संस्कारी’ पहलाज निहलानी अपने रंग में लौटे, बोल्ड फ़िल्म ‘जूली-2’ के बने डिस्ट्रीब्यूटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2017, 12:26 IST

सेंसर बोर्ड ने निकाले जाने के बाद 'संस्कारी' पहलाज निहलानी वापस अपने रंग में आ गए है. पहलाज निहलानी ने सेंसर बोर्ड का चेयरमेन बनने के बाद कई फिल्मों में कट्स लगाए थे. इसे लेकर बॉलीवुड में उनका जमकर विरोध हुआ. 

कई फिल्मों पर कैंची चलाने वाले निहलानी, फिल्ममेकर दीपक शिवदासानी की बोल्ड फिल्म 'जूली' को प्रजेंट करने जा रहे हैं. उन्होंने इरॉटिक थ्रिलर ‘जूली-2’ का डिस्ट्रिब्यूटर बनने का फैसला लिया है. इस फिल्म में राय लक्ष्मी लीड रोल में दिखाई देंगी. यह फिल्म साल 2004 में आई फिल्म जूली की सीक्वल बताई जा रही है. जूली में नेहा धूपिया ने अभिनय किया था.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्देशक दीपक शिवदासानी ने 2012 में ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया था और इसके बाद अपना यह आइडिया पहलाज निहलानी के साथ डिस्कस किया. उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई थी.

वहीं एनडीटीवी से बात करते हुए पहलाज निहलानी ने कहा कि, हां वे फिल्म को डिस्ट्रिब्यूट कर रहे हैं. यह पूछे जाने पर कि उन्होंने जूली-2 को ही क्यों चुना तो, उन्होंने जवाब दिया कि मैं 1964 से फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर हूं .

हम आपको बता दें कि पहलाज निहलानी ने हथकड़ी, आंधी-तूफान, पाप की दुनिया जैसी फ्लॉप और शोला और शबनम और आंखें जैसी हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर थे. हाल ही में उनकी जगह गीतकार और विज्ञापन लेखक प्रसून जोशी को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) का नया चीफ बनाया गया है.

First published: 4 September 2017, 12:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी