Home » बॉलीवुड » Sanya Malhotra will next be seen in Badhaai Ho with Ayushmann Khurrana
 

दंगल की छोरी के साथ 'बधार्इ हो' कहने बड़े पर्दे पर उतरेंगे आयुष्मान

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2017, 16:17 IST

दंगल के बाद भी महावीर सिंह मतलब हमारे आमिर खान की छोरियों का दमखम कम नहीं हुआ है. हाल ही में आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म बधार्इ हो के लिए सान्या मलहोत्रा का नाम फाइनल हो गया है. इस फिल्म को ऐड जगत के हिट नाम अमित शर्मा डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को जंगली पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहा है.

यह सान्या की दूसरी फिल्म होगी. वहीं, आयुष्मान खुराना बरेली की बर्फी की सक्सेस का स्वाद चखने के बाद इस फिल्म को दंगल की छोरी के साथ करने के लिए उत्सुक हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी. वहीं, कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया के जरिए जंगली पिक्चर्स ने इस फिल्म की घोषणा की थी.

कर्इ दिनों पहले दंगल गर्ल्स का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. इसमें रेसलिंग की जगह पहली बार डांस मूव करते हुए देखा गया था. बात करें आमिर ख़ान की तो इन दिनों वो अपनी फिल्म ठग आॅफ हिंदुस्तान की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में अामिर खान के साथ बाॅलीवुड में काम करने की ख्वाहिश खुद मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भी जतार्इ थी. मानुषी ने इसके पीछे कारण भी दिया कि आमिर खान की फिल्मों में एक संदेश भी होता है.

First published: 2 December 2017, 16:17 IST
 
अगली कहानी