Home » बॉलीवुड » Sapna chaudhary latest jewelley photoshoot photos viral on social media see here pics
 

सपना चौधरी का ये लेटेस्ट फोटोशूट देख उड़ जाएंगे आपके होश, साड़ी लुक में ढहाया कहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 22:53 IST

हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी से आज के वक्त में हर कोई वाकिफ हैं. जहां उन्हें कुछ वक्त पहले कोई ज्यादा जानता नहीं था तो वहीं आज सपना के दीवानों की कमी नहीं है. सपना चौधरी ने जब से बिग बॉस के बाद से अपने लुक में काफी बदलाव किए. सपना के बदलाव उनके फैंस को काफी पसंद आए. इतना ही नहीं सपना ने बॉलीवुड की फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किए. इसके साथ ही सपना का लेटेस्ट फोटोशूट देख आप इनके कायल हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान, इस एक्टर के साथ करेंगी धमाल

आए दिन सपना के पास गानों और प्रोग्राम के ऑफर रहते हैं. तो वहीं हाल ही में सपना के ज्वैलरी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सपना चौधरी द्वारा शेयर की गई पहली फोटो में सपना ने भूरे रंग का ब्लाउज पहना हुआ है और जिसपर आसमानी रंग की चुनरी ली हुई है. इसके साथ ही उन्होंने भारी भरकम ज्वैलरी कैरी की हुई है. सपना अपने स्वैग में काला चश्मा भी लगाई हुई हैं.

 

सपना ने जो दूसरी फोटो शेयर की है उसमें लाल रंग की साड़ी पहनी हुई हैं इसके साथ ही उनकी मैचिंग की ज्वैलरी उनके लुक को काफी खूबसूरत बना रही हैं.

 

View this post on Instagram

#photoshoot #photomodel

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी ने अपनी एक और फोटो में आसमानी रंग की ड्रेस पहनी हुई है. जिसके साथ उनकी हल्की ज्वैलरी उनके लुक को स्टाइलिश बना रही हैं. बता दें कि सपना से ये फोटोशूट किसी बड़े ज्वैलरी ब्रांड के लिए कराया है.

 

खबरों के अनुसार,सपना फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' की लॉन्चिंग के लिए मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट रखा गया. इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट वहां मौजूद रही. फिल्म में सपना चौधरी के साथ विक्रान्त आनंद और सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के जुबैर खान और अंजू जाधव भी लीड रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने उनके बारे में 'गंदी बात' करने वाले BJP सांसद को दिया करारा जवाब

 

फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' को जोयल डैनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं तो वहीं फिल्म को हादी अली अबरार द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. फिल्म को हैप्पीनेस फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्मों में सपना का डेब्यू उनके फैंस के लिए किसी पार्टी से कम नहीं है. सपना का डांस तो सभी ने देखा ही होगा लेकिन उनकी एक्टिंग अब जल्द ही लोगों के सामने आएगी.

First published: 10 September 2018, 22:53 IST
 
अगली कहानी