Home » बॉलीवुड » Sapna chaudhary make debut with film Dosti k side effects motion poster released today
 

सपना चौधरी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से करने जा रही हैं डेब्यू, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2018, 16:24 IST

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी एक्ट्रेस बनने से पहले ही काफी फेमस हो चुकी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं हैं. सपना चौधरी डांस और सिंगिंग में तो अपना कहर बरपा ही चुकी हैं और अब फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने आ रही हैं. फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से सपना डेब्यू करने करने जा रही हैं और उनकी फिल्म का मोशन पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है.

 

इस पोस्टर में सपना के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी. सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं. पोस्टर में जहां सपना एक बिल्कुल अलग लुक देखने को मिल रहा है वहीं पोस्टर में फिल्म की टैग लाइन दी गई है. 'पक्की यारी कभी ना हारी.'

 

'दोस्ती के साइड इफेक्ट के पोस्टर लॉन्च के दौरान सपना चौधरी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. जब एक रिपोर्टर ने सपना से उनके मेकअप और लुक्स के बारे में सवाल पूछा तो एक्ट्रेस झट से बोलीं- क्या आप मुझपर लाइन मार रहे हो?



गौरतलब है कि हाल ही में सपना चौधरी 'वीरे की वेडिंग' फिल्म के सॉन्ग 'हट जा ताऊ' में नजर आई थीं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इसके अलावा सपना ने भोजपुरिया सुपर स्टार रवि किशन के साथ एक गाना शूट करने जा रही हैं.बॉलीवुड में दो आइटम नम्बर पर डांस करने के बाद अब सपना भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' के गाने 'मेरे सामने आके' पर जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए कॉलेज के गेट पर लंबी लाइन लगाकर खड़े होते थे लड़के, खुद टीचर पर थीं फिदा

First published: 31 October 2018, 16:24 IST
 
अगली कहानी